April 18, 2024
  • होम
  • राहा को सीने से लगाते हुए नजर आए रणबीर कपूर, ये रही तस्वीर

राहा को सीने से लगाते हुए नजर आए रणबीर कपूर, ये रही तस्वीर

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 6, 2023, 9:56 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच रणबीर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर का उनकी फिल्म से कोई नाता नहीं है लेकिन इसे देखने के बाद इग्नोर कर पाना असंभव है। दरअसल, इसमें रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ होली खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पापा रणबीर बेटी राहा को अपनी गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर फैंस उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

रणबीर और राहा कपूर

दरअसल, रणबीर कपूर और राहा की इस क्यूट तस्वीर को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर में रणबीर सिर पर ब्लैक कैप पहने हुए राहा को सीने से लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं राहा लाइट पिंक कलर की फ्रॉक में नजर आ रही है। हालांकि फैन ने राहा के चेहरे पर दिल वाली इमोजी लगाई हुई है। जिससे उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- अपने जिगर के टुकड़े को सीने से लगाए हुए रणबीर। फैंस अभिनेता की इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर बोनी कपूर अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे। वहीं, डिंपल कपाड़िया और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे। अभिनेता की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की “तू झूठी मैं मक्कार” रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म में बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा था ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार है.

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो