April 12, 2024
  • होम
  • मनोरंजन : इस शख्स को आलिया और रणबीर की जोड़ी से थी दिक्कत

मनोरंजन : इस शख्स को आलिया और रणबीर की जोड़ी से थी दिक्कत

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 21, 2022, 10:03 pm IST

मुंबई : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। अब दोनों के फैंस का इंतज़ार आख़िरकार खत्म हो गया है। अब जल्द ही दोनों को साथ इस फिल्म में देख पाएंगे , कुछ ही समय पहले अप्रैल के महीने में आलिया और रणबीर के दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अब दोनों की साथ में पहली फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है, ये फिल्म इन दोनों के लिए काफी खास है। फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं लेकिन एक ऐसे इंसान थे जो इन्हें अलग करना चाहते थे।

जब भी दोनों सितारे एक साथ होते थे तो एक इंसान काफी परेशानी हो जाते थे। जी हां, ये इंसान कोई और नहीं बल्कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी थे। अयान ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। दरअसल, वे नहीं चाहते थे कि फिल्म की रिलीज से पहले दोनों को एक कपल के रूप में देखा जाए। दरअसल दोनों की नजदीकियों से फिल्म की शूटिंग में काफी दिक्कत आने लगी थी। इस वजह से वो इन दोनों को दूर रखने की कोशिश किया करते थे।

फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।इससे पहले फिल्म ‘गंगूबाई कठियावाड़ ‘ से आलिया भट्ट दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।

लोग जमकर कर रहे है ट्रेलर की तारीफ

बता दें, ये फिल्म ब्रह्मास्त्र सीरीज़ का पार्ट वन है , इस फिल्म के कुल तीन पार्ट होंगे और अब इस सीरीज़ का पहला पार्ट सितंबर में रिलीज़ होगा। ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद लोंगो के जमकर रिएक्शन सामने आ रहें हैं, लोग फिल्म में इस्तेमाल किए गए VFX की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। इस बार बॉलीवुड की तरफ से ऑडियंस को कुछ बेहतरीन और नया देखने को मिलेगा |

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो