May 30, 2024
  • होम
  • अपने नए घर को देखने पहुंचे रणबीर और आलिया, लोगों ने किया ट्रोल

अपने नए घर को देखने पहुंचे रणबीर और आलिया, लोगों ने किया ट्रोल

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 26, 2022, 8:01 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। कपल को मुंबई में अपने नए घर न्यू कृष्णा राज में देखा गया। इस दौरान दोनों घर में चल रहे काम को देखने पहुंचे। अब इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया वहां के वर्कर्स को फीडबैक देती हुई दिख रही थी। वहीं रणबीर अपने अंडर कंस्ट्रक्टेड घर की फोटो क्लिक करते हुए नजर आए। इस दौरान दोनों कैजुअल आउटफिट में दिखें।

रणबीर आलिया को किया ट्रोल

अब इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स रणबीर और आलिया को ट्रोल कर रहे हैं । यूजर्स का कहना है कि दोनों पैपराजी को देख कर आर्किटेक्ट बने जा रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ दोनों की नजरें कैमरे पर हैं। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों आर्किटेक्ट हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कैमरे के लिए नाटक कर रहे हैं। इससे पहले दोनों की क्रिसमस की फोटोज भी सामने आई थी।

रॉकी और रानी में नजर आएंगी आलिया

आलिया ने सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। करण जौहर ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था -“सात साल के बाद, अब समय है अपने पहले घर में लौटने का, मेरा पहला घर है सिनेमा। मैंने हमेशा से ही अपने फिल्म के सेट पर काफी बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। इस फिल्म की कहानी हमारी फैमिली ट्रेडिशन की गहरी जड़ों को दिखाएगी और इसका म्यूजिक लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाएगा। मुझे इसे फिल्म से बेहद उम्मीद है। मुझे इसके लिए बेहद ख़ुशी और एक्साइटमेंट हो रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन