April 12, 2024
  • होम
  • रणबीर कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे करते हैं मैनेज

रणबीर कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे करते हैं मैनेज

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 13, 2022, 10:34 pm IST

मुंबई : रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल की लिस्ट ने शामिल हैं। हाल ही में रणबीर ने एक नए इंटरव्यू में पहली बार अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि शादी के बाद वो और आलिया कैसे प्रोफेशनल व पर्सनल लाइफ को मैनेज करते हैं।

 

शादी के बाद लाइफ हुई चेंज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर की लाइफ में शादी के बाद आए बदलावों के बारे में एक्टर ने खुलकर बात करते हुए कहा, “हमारी जिंदगी में शादी के बाद कुछ बड़ा बदलाव नहीं आया है। हम 5 सालों से साथ थे, तो हमने शादी करने के बारे में सोचा और बाद में शादी भी कर ली। लेकिन हमारे काम को लेकर कुछ कमिटमेंट्स हैं, पहले उन्हें पूरा कर लें।”

शादी के अगले ही दिन अभिनेता शूटिंग के लिए हुए रवाना

रणबीर आगे कहते हैं, शादी के अगले ही दिन, “हमने अपना काम करना शुरू कर दिया था। आलिया अपने शूट के लिए चली गईं और मैं भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली के लिए निकल गया था। जब वो लंदन से वापस आएंगी और मेरी फिल्म शमशेरा के रिलीज होने के बाद हम एक हफ्ते का ऑफ लेने के बारे में सोच रहे हैं। अभी मुझे ऐसा कुछ नहीं लगता कि हमारी शादी हो गयी हैं। इसका मतलब तो यही हैं कि शादी के बाद भी आलिया और रणबीर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की तरह रहते हैं न कि पति-पत्नी।

 

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

जहां दोनों को पहली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान साथ देखा गया। बता दें इससे पहले आलिया ने 2005 में रणबीर को देखने और उनपर क्रश होने की बात कबूली थी। इसके बाद दोनों को सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में साथ देखा गया जिससे इस प्यार और अफेयर वाली बात को हवा मिली। फिर क्या होना था धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे की फैमिलीज़ के साथ भी स्पॉट किया जाने लगा।

 

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो