April 13, 2024
  • होम
  • नाटू-नाटू गाने पर डांस करते हुए कांपने लगते थे राम चरण, पत्नी ने किया खुलासा

नाटू-नाटू गाने पर डांस करते हुए कांपने लगते थे राम चरण, पत्नी ने किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : April 3, 2023, 5:28 pm IST

मुंबई: फिल्म आरआरआर की सक्सेस के बाद राम चरण की लोकप्रियता में काफी उछाल देखा जा रहा है। अब अभिनेता पैन इंडिया स्टार बन गए है। अभिनेता की फिल्मों को लेकर फैंस के प्रति जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी का अवार्ड मिला। इसी बीच साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने बताया कि हाल ही में गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता का शरीर बुरी तरह से कांप रहा था।

राम चरण को लेकर अभिनेत्री ने किया खुलासा

हाल ही में राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘मुझे याद है कि उस वक्त आर आर आर के नाटू नाटू सॉन्ग की शूटिंग चल रही थी और उस दौरान मैं राम के साथ यूक्रेन में मौजूद थी। हर कोई इस गाने की शूटिंग को लेकर उत्साहित नजर आ रहा था। वहीं दूसरी तरफ राम का शरीर कांप रहा था। उन्हें डांस के दौरान सपोर्ट की जरूरत थी। इसके अलावा उपासना ने निर्देशक राजामौली को लेकर भी बात कही। उन्होंने कहा कि बीते चार साल राजामौली गुरु जी के साथ हम लोगों ने परिवार के तौर पर रिश्ते को विकसित किया.. चाहे वो हार हो या फिर जीत।

गाने ने रचा इतिहास

एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने सिनेमा में अपना गजब का जलवा बिखेरा था। फिल्म के गीत नाटू-नाटू ने पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया। इस गीत ने हाल ही में 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की श्रेणी में जीत हासिल की थी। इसके साथ ही यह गाना ऑस्कर में अपना नाम दर्ज कराने वाला भारतीय सिनेमा का पहला गाना बन गया। गाने की बात करें तो इसे राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने मिलकर गाया है। इस गाने का लिरिक वर्जन 10 नवंबर, 2021 को रिलीज किया गया था। हालांकि, गाने का पूरा वीडियो 11 अप्रैल, 2022 को रिलीज किया गया था। इसका तमिल संस्करण कन्नड़ में “नातु कोथु”, “हल्ली नातु”, मलयालम में “करिन्थोल” और “नाचो नाचो” नाम से हिंदी संस्करण का परिचय देता है।

आपको बता दें, इस फिल्म ने बेस्ट सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण की पत्नी की भूमिका में नजर आईं थी। वहीं फिल्म में अजय देवगन ने कैमियो किया था।

 

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

 

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो