May 19, 2024
  • होम
  • Oscars 2023 : नाटू-नाटू गाने पर राम चरण करना चाहते हैं परफॉर्म

Oscars 2023 : नाटू-नाटू गाने पर राम चरण करना चाहते हैं परफॉर्म

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 25, 2023, 4:40 pm IST

मुंबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है। साथ ही वो राजमौली के साथ अमेरिका पहुंचे थे। जानकारी के लिए बता दें, 13 मार्च से ऑस्कर अवॉर्ड शुरू होने वाले है जिसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। अमेरिका में अभिनेता अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। साउथ सुपरस्टार की ख्वाहिश है कि वो अपनी फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म करें। गौरतलब है कि इस ‘नाटू नाटू’ को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस गाने को लेडी गागा, रिहाना और गीतकार डायने वॉरेन के गानों के साथ नॉमिनेशन मिला है।

अमेरिका पहुंची RRR की टीम

एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता ने कहा, ‘हम किसी भी जगह ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म करना पसंद करेंगे, जिसके लिए हमारी खूब तारीफ़ भी हुई है। हालांकि हर जगह हमें परफॉर्म करने का अवसर नहीं मिलता है। लेकिन अगर हमें ऑस्कर में इस पर डांस करने का अवसर मिलता है तो इससे हमें अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में बेहद अच्छा लगेगा, जिन्होंने लोगों ने हमें इतना कुछ दिया। स्टेज पर पूरे गाने पर डांस करना कितना मुश्किल होगा क्योंकि इसमें बहुत अधिक एनर्जी की जरूरत पड़ती है। लेकिन हुक स्टेप करने में मजा आएगा।

फ़िल्म का वर्ल्ड वाइड बिजनेस

साउथ इंडियन डायरेक्टर राजामौली कि RRR को कई भाषाओं में रिलीज किया है। साउथ की ये फ़िल्म ग्लोबल लेवल पर काफ़ी पसंद की गई। जापान में फ़िल्म रिलीज होने के समय ख़ुद इस फ़िल्म के लीड स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की थी। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट के अलावा एक्ट्रेस श्रिया सरन और अजय देवगन भी अहम रोल में नज़र आए थे। बता दें, RRR ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस पर एक हज़ार करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया था। फ़िल्म का हिन्दी वर्जन 20 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था और देखते ही देखते ये फ़िल्म दुनिया भर में छा गई।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन