April 13, 2024
  • होम
  • Radhika Apte : जरूर देखें राधिका आप्टे की ये दिमाग घुमा देने वाली फिल्में

Radhika Apte : जरूर देखें राधिका आप्टे की ये दिमाग घुमा देने वाली फिल्में

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 6, 2022, 10:26 pm IST

नई दिल्ली : राधिका आप्टे आज इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिसे उनके अभिनय और फिल्म चॉइस के लिए जाना जाता है. उनकी फिल्में वाकई सोचने पर मजबूर कर देती हैं और दर्शकों पर लंबे समय के लिए छाप छोड़ देती हैं. राधिका आप्टे के 37वां जन्मदिन पर हम आपको उनकी चुनिंदा फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप पर भी इसका लंबा प्रभाव रहेगा.

सोर इन द सिटी

करीब एक दशक पहले आई यह फिल्म अपने समय से आगे थी. इस फिल्म में आपको राधिका का अलग ही लेकिन दमदार किरदार देखने को मिलेगा. फिल्म शहर के शोर में छिपी कहानियों को दिखाती है जिसमें कहीं ना कहीं आप खुद को भी महसूस कर पाएंगे अगर आप इन शहरों का हिस्सा हैं तो.

बदलापुर

वरून धवन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म में आपको राधिका आप्टे साइड कैरेक्टर में दिखाई देंगी लेकिन उनकी फिल्म चॉइस कमाल की है. फिल्म क्राइम सस्पेंस पर आधारित है जिसमें डायरेक्शन, सॉन्ग एक्टिंग और कहानी सभी आपको चौंका देती है.

 

अंधाधुंध

आयुष्मान खुराना के साथ आई इस फिल्म में राधिका का किरदार आपको खूब एंटरटेन करेगा. फिल्म आपको घुमा कर रख देती है जहां सादगी के साथ आपको सस्पेंस और बहुत सारा प्लॉट देखने को मिलता है. कहानी एक कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है.

हंटरर

यह फिल्म राधिका आप्टे की उन तमाम फिल्मों में से एक है जो आपको खुलकर सेक्सुअल समस्याओं या डिजायर की बात करेगी. फिल्म मसाला मूवी है जिसमें आपको कुछ गंभीर समाजिक समस्याओं को भी बताया जाएगा लेकिन इसका अंदाज़ हल्का रहेगा.

बॉम्बे टॉकीज़ 2

यहां आपको छोटी-छोटी कहानियां देखने को मिलेंगी. इसे लस्ट स्टोरीज के नाम से भी जाना जाता है. इसी फिल्म से राधिका आप्टे और किआरा आडवाणी को पहचान मिली थी और बोल्ड सीन्स को लेकर उनके करियर में काफी उछाल आया था.

पार्च्ड

राधिका आप्टे की बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स को अगर आप भी खूब एन्जॉय करते हैं तो यह फिल्म भी आपके लिए ही बनी है. ग्रामीण भारत पर आधारित इस फिल्म में आपको गुजरात की कहानी देखने को मिलेगी. यह एक ड्रामा फिल्म है जिसका प्लॉट कमाल का है.

बॉम्बईरिया

यह भी राधिका की मस्ट वॉच फिल्मों में से एक है. फिल्म में मुश्किलें तब खड़ी होती हैं जब एक पीआर एजेंट, मेघना(राधिका) का फोन चोरी होता है.

Cyrus Mistry: सीट बेल्ट नहीं लगाने की वजह से हुई साइरस मिस्त्री की मौत? जानें एक्सिडेंट की बड़ी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो