April 16, 2024
  • होम
  • रणबीर-आलिया सेरेमनी : रस्मों में शामिल होने पहुंचे सभी रिश्तेदार, मां-बहन और बुआ

रणबीर-आलिया सेरेमनी : रस्मों में शामिल होने पहुंचे सभी रिश्तेदार, मां-बहन और बुआ

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 13, 2022, 4:08 pm IST

रणबीर-आलिया सेरेमनी

मुंबई, पूरा बॉलीवुड जिसकी गॉसिप कर रहा है अब वो कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. जी हां! रणबीर और आलिया की शादी अब और नजदीक आ चुकी है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. आज इस ग्रैंड वेडिंग की प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो चुकी हैं.

शादी से पहले शुरू हुई पूजा

शादी की रस्मों से पहले आलिया और रणबीर की नयी ज़िन्दगी को देखते हुए उनके घर वास्तु में पूजा रखी गयी है. जहाँ आज पूजा में शामिल होने रणबीर कपूर की माँ और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, भांजी समारा और बुआ रीमा जैन समेत कई गेस्ट वेन्यू पर स्पॉट किये गए. इसकी झलकियां अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. और देखी जा रही है.

वेडिंग फेस्टिविटीज की हुई शुरुआत

वेडिंग से पहले रखी गई पूजा में अब नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, नातिन समारा और दामाद भरत साहनी के साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. इस दौरान सभी को काफी ट्रेंडी ओउत्फिट्स में स्पॉट किया गया. साथ ही इस बीच परिवार ने पैपराजी का स्वागत भी किया. तस्वीरों में उनके चेहरे पर ख़ुशी देखि जा सकती है. जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस शादी को लेकर भी कई तरह के प्रोटोकॉल्स देखने को मिले. लोगों को उनके फ़ोन के पीछे स्टीकर लगाने के भी विज़ुअल्स अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

पहुंची बुआ भी

वेन्यू पर थोड़ी ही देर में रणबीर की बुआ रीमा जैन भी पहुँच गयीं. इस दौरान रीमा ने येलो रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. इस दौरान आपको बता दें कि शादी में किसी भी गेस्ट की एंट्री को अबतक काफी सीक्रेट रखा गया है. जिसके लिए टूरिस्ट बस और कार से वेडिंग वेन्यू तक ले जाया जाता है. आपको बता दें दोनों बॉलीवुड स्टार्स 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जहां कई बार कभी कोरोना और कभी फिल्म की डेट्स को लेकर दोनों की शादी टलती रही, लेकिन एक आज का दिन है जहां दोनों की शादी की खबरें खूब चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो