May 19, 2024
  • होम
  • Oscar Awards Ceremony Live: ऑस्कर में 'नाटू-नाटू' पर टिकी है सबकी नज़र, अवॉर्ड जीतने की पूरी उम्मीद

Oscar Awards Ceremony Live: ऑस्कर में 'नाटू-नाटू' पर टिकी है सबकी नज़र, अवॉर्ड जीतने की पूरी उम्मीद

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 13, 2023, 8:07 am IST

मुंबई: इस बार ऑस्कर अवॉर्ड 2023 भारत के लिए बेहद खास होने वाला हैं. इस साल भारत को पहली बार अकादमी अवॉर्ड्स में एक साथ तीन नॉमिनेशन हासिल हुए हैं. जहां सबकी नजरें ‘आरआरआर’ पर टिकीं हैं.

इस साल के ऑस्‍कर अवॉर्ड की चकाचौंध से पूरी दुनिया रूबरू होने जा रही है. दुनिया भर की बड़ी हस्तियों का यहां पर मेला होगा. इस बार यह 95वां अकेडमी अवॉर्ड लॉस एंजिल्‍स के डॉल्‍बी थिएटर में आयोजित किया जा रहा हैं. फिल्‍म आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर भी पूरा अमेरिका थिरकने को है तैयार है.

बता दें, इस साल गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स और हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स 2023 में फिल्‍म आरआरआर के गाने नाटू नाटू ने पुरस्‍कार जीते हैं. वहीं अब इसे 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्‍ट ऑरिजनल सॉन्‍ग कैटेगरी के लिए चुना गया है. परिणामों का एलान होने में भी कुछ ही घंटे बचे हैं, ऐसे में भारत के लोगों को इसके पुरस्‍कार जीतने की काफी उम्‍मीद है. अब देखना यह है कि इस बार आरआरआर के गाने नाटू नाटू को ये जीत हासिल होगी या नहीं.

नॉमिनेशन के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी ऑस्कर्स में प्रेजेंटर बनेंगी. इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स अनाउंस होने में अब थोड़ा ही समय बचा है और ऐसे में सबकी नज़र इस अवार्ड पर टिकी हैं.

 

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन