May 19, 2024
  • होम
  • Oscar 2023: ऑस्कर अवॉर्ड्स के स्टेज पर छाया 'नाटू नाटू' का जलवा, परफॉर्मेंस को मिला स्टैंडिंग ओविएशन

Oscar 2023: ऑस्कर अवॉर्ड्स के स्टेज पर छाया 'नाटू नाटू' का जलवा, परफॉर्मेंस को मिला स्टैंडिंग ओविएशन

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 13, 2023, 10:39 am IST

मुंबई: इस साल का ऑस्कर अवॉर्ड भारत के लिए ऐतिहासिक बन गया है. फिल्म आरआरआर के ‘नाटू नाटू’ गाने ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया. इस साल 2023 में भारत को पहली बार अकादमी अवॉर्ड्स में एक साथ तीन नॉमिनेशन मिले जिनमें से दो नॉमिनेशन में भारत ने जीत अपने नाम की है. इस धमाकेदार नाइट में स्टेज पर ‘नाटू नाटू’ के सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने लाइव परफॉर्मेंस दी और वहीं स्टेज पर शानदार डांस भी हुआ.

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर 2023 में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवार्ड अपने नाम दर्ज़ करवा लिया है. इस अवॉर्ड नाइट में स्टेज पर ‘नाटू नाटू’ के सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने लाइव परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर आग लगा दी. इस दौरान स्टेडियम में मौजूद सभी लोग ‘नाटू नाटू’ की धुन पर थिरकते नज़र आए और इस गाने को स्टैंडिंग ओविएशन भी मिला. जिसे देख फिल्म की टीम बेहद खुश नज़र आई.

इसी बीच परफॉर्मेंस के कई वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं. इस परफॉर्मेंस के दौरान पूरा स्टेडियम झूमता नज़र आया. साथ ही फिल्म के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली भी ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म करने वालों को चीयर करते नज़र आए. वहीं प्रेसेंटर के रूप में ऑस्कर अवॉर्ड में पहुंची दीपिका पादुकोण भी इस परफॉर्मेंस को चीयर करती दिखीं. बता दें इस गाने की परफॉर्मेंस को स्टेज पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ही अनाउंस किया और वो इसे चीयर करती नज़र आई. इसी दौरान एक्ट्रेस ने आर्टिस्ट्स को स्टेज पर बुलाते हुए कहा, एक कैची कोरस, इलेक्ट्रीफाइंग बीट्स और किलर डांस मूव्स के कॉम्बीनेशन ने इसे ग्लोबल सेंसेशन बना दिया है. फिल्म आरआरआर में ये गाना एक खास सीन के दौरान प्ले किया गया है.

 

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन