March 4, 2024
  • होम
  • Nora Fatehi Oops Moment : ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बची नोरा फतेही, वीडियो हुआ वायरल

Nora Fatehi Oops Moment : ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बची नोरा फतेही, वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : July 22, 2023, 11:11 am IST

Nora Fatehi

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. नोरा एक इवेंट में साड़ी पहनकर गई हुई थीं जहां वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई।

नोरा साड़ी में आई नजर

नोरा फतेही का अपना एक लुक स्टाइल है जिसकी वजह से इंडस्ट्री में जानी जाती है। नोरा का लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आता है और हर बारे अपने नए लुक से फैंस को हैरान कर देती हैं। गुरूवार को मुंबई में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का शो हुआ था। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची हुई थी।

दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, और नोरा फतेहि समेत जैसे सितारों ने वहां पहुंचकर शो में चार चांद लगा दिए थे। इस इवेंट में नोरा फतेही का लुक सबसे अलग था. एक्ट्रेस इस इवेंट में ब्लैक सीक्वेंस साड़ी पहनी हुई थी। जहां अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी है। लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बची नोरा

इस इवेंट में नोरा ने साड़ी का फ्यूजन पहना हुआ था. उन्होंने अपनी साड़ी को हाई हील्स के साथ कैरी की हुई थी। अभिनेत्री की साड़ी काफी बड़ी थी जिसके वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई थीं लेकिन उनका ये मोमेंट कमेरे में कैप्चर हो गया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया.

ट्रोलर के निशाने पर आई नोरा

जब नोरा फतेही रेड कारपेट पर चल रही थी उसी समय उनका पैर उनकी साड़ी में फंस गया जिस वजह से वह गिरने से बच गई। नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं नोरा ने एक छोटा से बैग लिया हुआ है। जिसकी वजह से ट्रोलर के निशाने पर गई और ट्रोल हो रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- अरे इतना बड़ा बैग. वहीं दूसरे ने लिखा- इस पर्स में ऐसा क्या रखा है. वहीं अन्य ने लिखा- इस बैग में ईयरफोन रखा हैं क्या.

यह भी पढ़े : 

OTT प्लेटफॉर्म्स को अनुराग ठाकुर ने दिया कड़ा संदेश, कहा- भारतीय संस्कृति को अपमानित नहीं करने देंगे

Khatron Ke Khiladi 13 : अंजुम ने रूही को दी मात, शो से हुआ पहला एलेमिनेशन

Tags