June 16, 2024
  • होम
  • Munjya Box Office Collection Day 4: सिनेमाघरों में छा गई 'मुंज्या'! चार दिनों में इतना कलेक्शन, जानकर चौंक जाएंगे आप

Munjya Box Office Collection Day 4: सिनेमाघरों में छा गई 'मुंज्या'! चार दिनों में इतना कलेक्शन, जानकर चौंक जाएंगे आप

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:41 am IST

नई दिल्ली: ‘मुंज्या’ सिनेमाघरों में आते ही हिट हो गई और अब चार दिनों में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इस मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

शरवरी वाघ की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है. यह फिल्म 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और स्क्रीन पर आते ही हिट हो गई। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के बाद फिल्म वीकेंड पर भी जोरदार कमाई करने में कामयाब रही.

इतने करोड़ क्लब में ‘मुंज्या’ की एंट्री

‘चौथे दिन मुंज्या का शानदार प्रदर्शन कलेक्शन के साथ यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने सोमवार रात 11 बजे तक की कमाई में 3.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसके साथ ही ‘मुंज्या’ का कुल कलेक्शन 23 करोड़ रुपये हो गया है।

दुनियाभर में खूब छाप रही नोट

शारवरी वाघ स्टारर ये फिल्म भी दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. महज तीन दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में 22.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘मुंज्या’ का बजट महज 30 करोड़ रुपये है और फिल्म के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि यह एक हफ्ते के अंदर ही अपना बजट वसूल कर लेगी.

जानें ‘मुंज्या’ की कहानी

‘मुंज्या’ की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे लड़के पर आधारित है जो अपने से सात साल बड़ी लड़की मुन्नी से शादी करना चाहता है। जब इस बात का पता लड़के की मां को चलता है तो वह उसका सिर मुंडवा देती है। वहीं मुन्नी किसी और से शादी कर लेती है। प्यार खोने के बाद लड़का काला जादू करना शुरू कर देता है। वह अपनी बहन की बलि देने जाता है लेकिन इस दौरान उसकी खुद मौत हो जाती है। मृत्यु के बाद वह ब्रह्मराक्षस बन जाता है।

Also read…

भारत की शानदार जीत, आखिरी के दो ओवर में पलटा मैच, पाकिस्तान को 6 रनों से हराया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन