April 16, 2024
  • होम
  • इन फिल्मों में दिखाई गई है ग्रामीण भारत की झलक, देखें ओटीटी पर

इन फिल्मों में दिखाई गई है ग्रामीण भारत की झलक, देखें ओटीटी पर

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 27, 2023, 7:10 pm IST

मुंबई: फिल्मों को लेकर हर किसी का अलग टेस्ट होता है। ऐसे कई दर्शक हैं जो ग्रामीण फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं। ऐसे दर्शकों को रूरल फिल्मों को देखना बेहद पसंद होता है। अगर आप भी ग्रामीण फिल्मों को देखने के शौक़ीन है तो फिर मदर इंडिया से लेकर नदिया के पार जैसी तमाम फिल्मों को आप घर बैठे-बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

 

‘मदर इंडिया (Mother India)’

फिल्म निर्देशक महबूब खान ने इस फिल्म में जबरदस्त तरीके से ग्रामीण लाइफ को फिल्मी पर्दे पर दिखाया है। दर्शक इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस फिल्म में किसानों के सामने कई चुनौतियां आती है, इसी चीज को फिल्म में दिखाया गया है।

‘शोले (Sholay)’

प्राइम वीडियो पर दर्शक फिल्म शोले को देख सकते हैं। रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी को बॉलीवुड की सबसे जबरदस्त मूवीज की लिस्ट में शामिल है। फिल्म में ‘जय’ और ‘वीरू’ ‘ठाकुर’ के लिए रामगढ़ गांव में आते हैं। फिल्म में गाँव की जिंदगी को देखना दर्शकों को बेहद पसंद आया। फैंस इन फिल्मो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

‘स्वदेस (Swades)’

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में आज के भारत की गांव की तमाम परेशानियों को बहुत ही अच्छे से दिखाया गया है। इस फिल्म को देखना दर्शक आज भी बेहद पसंद करते है। ग्रामीण फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं

‘लगान (Lagaan)’

लगान फिल्म आमिर खान की सबसे हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। कमाई के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक काल्पनिक कहानी को दर्शाया गया था। ग्राणीण लाइफ को पसंद करने वाले दर्शक फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘नदिया के पार (Nadiya Ke Paar)’

इस फिल्म में दो गांवो के बीच एक बहुत ही खूबसूरत प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इस फिल्म को दर्शक बिल्कुल मुफ्त में यूट्यूब पर देख सकते हैं। दर्शक फिल्म को बेहद पसंद करते हैं।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो