June 18, 2024
  • होम
  • छठ पूजा में ट्रेडिशनल लुक में दिखी मोनालिसा, भक्ति में हुई लीन

छठ पूजा में ट्रेडिशनल लुक में दिखी मोनालिसा, भक्ति में हुई लीन

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : November 1, 2022, 12:40 pm IST

नई दिल्ली: दिवाली के बाद पूरे देश में छठ का पर्व पूरी श्रध्दा के साथ संपन्न हो गया है। बीते एक हफ्ते से बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में फेस्टिव सीज़न देखने को मिला है । आज यानी 31 अक्टूबर को सुबह सूरज का अर्ध्य देकर छठ महापर्व संपन्न हो गया है। इस मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फोटो शेयर की है। इस दौरान अभिनेत्री बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

मोनालिसा का छठ लुक

मोनालिसा इस समय ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि टीवी पर भी काफी नाम कमा चुकी हैं। टीवी और भोजीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी सक्रिय देखा जाता है। वह आय दिन कोई न कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं इससे उनके फैंस और उनके बीच अच्छा कनेक्शन भी बना रहता है। भोजपुरी एक्ट्रेसेस मोनालिसा ने छठ पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया अपर शेयर की हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को छठ की शुभकामनाएं भी दी है। अभिनेत्री रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल लुक में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैंस भी उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है। उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबले हैं। सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन