May 19, 2024
  • होम
  • देखा मोनालिसा का नया पोस्ट? लहंगे में गजब के पोज दे रही हैं अभिनेत्री

देखा मोनालिसा का नया पोस्ट? लहंगे में गजब के पोज दे रही हैं अभिनेत्री

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 17, 2022, 9:34 pm IST

पटना:  मोनालिसा इस समय ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि टीवी पर भी काफी नाम कमा चुकी हैं। टीवी और भोजीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी सक्रिय देखा जाता है। वह आए दिन कोई न कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं इससे उनके फैंस और उनके बीच अच्छा कनेक्शन भी बना रहता है। हाल ही में उनका शेयर किया गया पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

मोनालिसा का पोस्ट

मोनालिसा ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। आपको बता दें, इस पोस्ट से जाहिर है कि मोनालिसा किसी की वेडिंग में पहुंची हैं। इस दौरान अभिनेत्री पिंक लहंगे में नजर आई। अभिनेत्री ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वो लाइट पर्पल लहंगे में दिखीं। वहीं अभिनेत्री ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। अभिनेत्री ने माथे पर बिंदी लगाई है और वो बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस भी अभिनेत्री को ट्रेडिशनल लुक में बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है। उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबल हैं। सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन