May 30, 2024
  • होम
  • 'वल्गर और प्रोपेगेंडा कहने वालों…' फिल्म 'कश्मीर फाइल्स’ की ऑस्कर एंट्री पर मिथुन चक्रवर्ती का हमला

'वल्गर और प्रोपेगेंडा कहने वालों…' फिल्म 'कश्मीर फाइल्स’ की ऑस्कर एंट्री पर मिथुन चक्रवर्ती का हमला

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : January 10, 2023, 10:34 pm IST

नई दिल्ली : पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट हुई है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया से दी है. फिल्म के नाम ये एक और बड़ी कामयाबी लगी है. इसी कड़ी में फिल्म में नज़र आए हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आईएफएफआई नादव लापिड के विवादित ‘वल्गर और प्रोपेगेंड’ वाले बयान पर पलटवार किया है.

 

मिथुन का पलटवार

एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में मिथुन ने बताया, “मुझे इस बात से बहुत खुशी हुई कि द कश्मीर फाइल्स ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गए अहइ. जिस जूरी ने फिल्म को वल्गर और प्रोपेगेंडा का टैग दिया था आज उन्हें जवाब मिल गया होगा . लोगों ने फिल्म को पसंद किया और अब उसका नतीजा भी मिल रहा है.’ इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा, ‘ मैं आज कोई विवादित बयान नहीं दूंगा लेकिन मुझे उस समय दुख हुआ था जब कुछ थिएटर्स में फिल्म को रिलीज़ करने की अनुमति नहीं दी गई थी. लेकिन आज फिल्म ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट हुई है.

यह फिल्में बनी रेस का हिस्सा

इसके अलावा उन्होंने बाकी की शॉर्टलिस्ट फिल्मों को भी शुभकामनएं दी हैं. बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और साउथ की ब्लाॉकबस्टर फिल्म RRR, कांतारा को भी ऑस्कर में शार्ट लिस्ट किया गया है. इसके अलावा गुजराती छेल्लो शो को भी ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन