May 21, 2024
  • होम
  • Manushi Chhillar: मानुषी को मिला था 'एनिमल' और 'कबीर सिंह' में काम करने का ऑफर, जानें इसकी सच्चाई

Manushi Chhillar: मानुषी को मिला था 'एनिमल' और 'कबीर सिंह' में काम करने का ऑफर, जानें इसकी सच्चाई

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 10:26 am IST

मुंबई: मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर धीरे-धीरे खुद को बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. साथ ही मानुषी के बारे में भी ऐसी कई अफवाहें हैं और उन्होंने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की है. दरअसल ऐसी अफवाहें थीं कि मानुषी छिल्लर को ‘एनिमल’ और ‘कबीर सिंह’ में काम करने का मौका मिलेगा, हालांकि मानुषी ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि मानुषी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि काश! मुझे इसके बारे में पता होता.

Manushi Chhillar Facts for Kids

also read

रोता दिखा संदेशखाली में महिलाओं पर जुल्म ढहाने वाला शाहजहां, BJP ने कहा निकल गई हेकड़ी

मानुषी को मिला था ‘एनिमल’ और ‘कबीर सिंह’ का ऑफर

इंटरव्यू में मानुषी से ये भी पूछा गया कि अगर उन्हें सच में इन दोनों फिल्मों में काम करने का मौका मिलता तो वो कौन सा किरदार निभाना चाहेंगी, इसका जवाब देते हुए मानुषी ने कहा कि रश्मिका और तृप्ति के किरदार काफी दिलचस्प हैं, लेकिन एनिमल में उन्हें रश्मिका का किरदार काफी पसंद आया. उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि जब पूरी दुनिया में लोग एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे थे, तब रश्मिका का किरदार उस एक आदमी के लिए खड़ा हुआ और उसे न्याय के कटघरे में लाया, मानुषी ने कहा कि रश्मिका ने इस किरदार को बेहतरीन ढंग से अदा किया.

Manushi Chhillar Interview; Kabir Singh (Sandeep Vanga)
Manushi Chhillar Interview

बता दें कि मानुषी ने रश्मिका के किरदार के साथ ‘कबीर सिंह’ में कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई प्रीति की भूमिका पर भी बात की, मानुषी ने इस अफवाह का भी जवाब दिया कि क्या मानुषी को प्रीति का किरदार ऑफर किया गया था. इस पर उन्होंने कहा कि इस बात में थोड़ी सच्चाई है, उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्हें काफी देर से मालूम हुआ था, ये वह दौर था, जब मानुषी मिस वर्ल्ड थीं और एक अनुबंध के चलते उन्हें एक साल तक वही काम करना था.

also read

Purnea Loksabha: पूर्णिया में यादव VS यादव हुआ मुकाबला, अपनी चाल से पप्पू को चित करेंगे तेजस्वी!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन