June 14, 2024
  • होम
  • "मैं अटल हूं" का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, पूर्व प्रधानमंत्री के गेटअप में दिखें पंकज त्रिपाठी

"मैं अटल हूं" का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, पूर्व प्रधानमंत्री के गेटअप में दिखें पंकज त्रिपाठी

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 25, 2022, 5:42 pm IST

मुंबई: पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता अपने अभिनय से दर्शकों को चौंकाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब अभिनेता स्टारर फिल्म “मैं अटल हूं ” को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर से साफ़ है कि इस किरदार के लिए अभिनेता को घंटों तक मेकअप से गुजरना पड़ा होगा। मेकअप और प्रोस्थेटिक्स के जानकारों ने उन्हें इस गेटअप में लाने के लिए काफी मेहनत की है। फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है।

अभिनेता हैं उत्सुक

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के ख़ास अवसर पर पंकज ने पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा हुआ है- ‘न कभी कहीं डगमगाया, न कहीं सर झुकाया, मैं अनोखा हूँ, मैं अटल हूं- ‘पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी। आगे अभिनेता ने लिखा- ‘मुझे विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का चांस मिला है। मैं इस मौके के लिए बहुत भावुक हूं। अटल’ जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार रूप में उतारने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना है। मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा और इस पर मुझे विश्वास है। फिल्म सिनेमाघरों में दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ऐलान

मेकर्स ने इस साल 28 जून को ही बायोपिक का ऐलान किया था। तब से ही फैंस इस बात के लिए काफी उत्सुक नजर आए। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया है, वहीं कहानी राइटर उत्कर्ष नैथनी द्वारा लिखीं गई है। फिल्म सिनेमाघरों में दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। फैंस भी अब अभिनेता की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन