July 18, 2024
  • होम
  • Govinda OTT App: गोविंदा ने लॉन्च किया अपना OTT ऐप, जानें कितने का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

Govinda OTT App: गोविंदा ने लॉन्च किया अपना OTT ऐप, जानें कितने का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार गोविंदा लंबे समय से ओटीटी को लेकर चर्चा में बने थे. अब गोविंदा ने खुद बता दिया है कि उनका ओटीटी एप्लीकेशन लॉन्च हो गया है जिसका सब्सक्रिप्शन काफी कम कीमत में है.

गोविंदा अपने एक नंबर डांस के लिए पहचाने जाते हैं. उनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट साबित हुआ करती थी और वे हर किसी के फेवरेट एक्टर रहे हैं. एक्टर ने अपना एक OTT ऐप लॉन्च किया है जिसका हिंट वो बहुत दिनों से दे रहे थे. उन्होंने बताया कि ओटीटी पर सब्सक्रिप्शन का प्लान क्या है? एक्टर गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया है कि उनका ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च हो गया है. डाउनलोड करके फिल्में देखी जा सकती हैं. इसकी पूरी डिटेल्स गोविंदा ने डिटेल में दी है.

एक्टर ने लॉन्च किया अपना ओटीटी फिल्मी लट्टू’

गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें ओटीटी के बारे में जानकारी दी है. गोविंदा ने लिखा, ‘प्रस्तुत कर रहा हूं मेरा ओटीटी ऐप फिल्म लट्टू. अभी डाउनलोड करें और देखिए मेरी फिल्म आ गया हीरो.’ और अब गोविंदा के चाहने वालों के बीच उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फिल्म आ गया हीरो का टीजर शेयर किया गया है. वीडियो में दिखाया गया कि मनोरंजन का नंबर 1 ऐप जिसपर 149 रुपये में पहले वर्ष के लिए सब्सक्रिप्शन लिया जा सकता है. इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.

बता दें, इस एप्लीकेशन पर आपको वेब सीरीज, गोविंदा के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और पर्दे के पीछे के फुटेज जैसी कई चीजें देखने को मिलेंगी. मनोरंजन के इस ऐप पर आपको काफी कुछ मिलने वाला है और इसके बारे में गोविंदा ने ही बताया है. अब इसमें क्या-क्या सुविधाएं है आपको डाउनलोड करने के बाद ही पता चलेगा।

90 दशक के सुपरस्टार रहे हैं गोविंदा

गोविंदा ने साल 1986 में आई फिल्म इल्जाम से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिर उन्होंने ‘लव 86’, ‘कूली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘आंटी नंबर 1′,’बनारसी बाबू’ जैसी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Also read…….

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा शो में सानिया मिर्जा बोलीं, किन जाहिलों में मैंने शादी कर ली?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन