February 29, 2024
  • होम
  • 'बायकॉट ट्रेंड' पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट , कहा – 'अगर फिल्में नहीं होंगी तो…….'

'बायकॉट ट्रेंड' पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट , कहा – 'अगर फिल्में नहीं होंगी तो…….'

  • WRITTEN BY: Tamanna Sharma
  • LAST UPDATED : January 23, 2023, 2:22 pm IST

मुंबई। पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। बता दें , इस वजह से कई बड़े बजट की बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है और फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है । हाल ही में शाहरुख खान की नई फिल्म पठान को भी बायकॉट ट्रेंड की चपेट में आना पड़ा था । इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हाल ही में बीजेपी कार्यकर्ताओं से फिल्मों के बारे में ‘अनावश्यक टिप्पणी’ करने से परहेज करने को कहा था। जिसके बाद तमाम स्टार्स अब इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय दे रहे है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी बॉयकॉट ट्रेंड पर कोलकाता में एक इवेंट के दौरान अपना रिएक्शन दिया था।

अगर फिल्में नहीं तो एंटरटेनमेंट नहीं

बता दें , बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर ने फिल्मों के बायकॉट और कैंसिल कल्चर के बढ़ते ट्रेंड पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ‘मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि , “अगर ऐसा होता है, तो हम एंटरटेन कैसे करेंगे, आपकी लाइफ में एंजॉय और खुशीआएगी , जो मुझे लगता है कि हर किसी को चाहिए होती है। अगर फिल्में नहीं होंगी तो लोगों का मनोरंजन कैसे होगा। ”

‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ को भी किया बॉयकॉट

हाल ही में, कई लोगों ने ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग पर भी आपत्ति जताई है। कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर आलोचना की और कहा कि ये गाना ‘धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है।’ इसके बाद फिल्म मेकर्स और कास्ट के खिलाफ अदालतों में कई याचिकाएं भेजी गई। बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि यह सॉन्ग एक ‘गंदी मानसिकता’ को दर्शाता है। यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के टाइटल को भी ‘आपत्तिजनक’ बताया था।

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags