April 16, 2024
  • होम
  • इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए करीना कपूर की सुपरहिट फ़िल्में

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए करीना कपूर की सुपरहिट फ़िल्में

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 23, 2023, 8:05 pm IST

मुंबई: करीना कपूर खान आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वो अपने कातिलाना फैशन, स्टाइल और फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अभिनेत्री की बहुत ही गजब की फैनफॉलोइंग है। अगर आप भी करीना कपूर के फैन है और उनकी फिल्म देखना चाहते है। आपको बताते है करीना कपूर की ‘जब वी मेट’ से लेकर ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्मों के बारे में, जिसे आप घर बैठे-बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते है।

‘जब वी मेट (Jab We Met)’

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में करीना ने अपनी एंटरटेनिंग अंदाज से धमाल मचाकर रख दिया था। फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। एक्ट्रेस के फैंस इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘3 ईडियट्स (3 Idiots)’

बॉलीवुड की जबरदस्त फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 3 ईडियट्स का नाम सबसे पहले आता है। इस फिल्म में करीना कपूर ने डॉक्टर प्रिया का किरदार निभाया था। आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। अभिनेत्री के फैंस उनकी फिल्म के मजे नेटफ्लिक्स पर उठा सकते है।

‘तलाश (Talaash: The Answer Lies Within)’

तलाश में करीना कूपर ने भूत का किरदार निभाकर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। फिल्म में बहुत ही शानदार तरीके से प्रॉस्टीट्यूट की लाइफ की कहानी को फिल्माया गया है। दर्शक फिल्म को ओटीटी प्लटेफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

‘हलचल (Hulchul)’

करीना कपूर ने हलचल में कॉमेडी करके अपने फैंस का दिल खुश कर दिया था। फिल्म में उनके अभिनय में जरा सी भी कमी नहीं दिखी थी। करीना के तमाम चाहने वाले इसे डिज्नी+हॉटस्टार पर देख कर अपना मनोरंजन कर सकते है।

‘बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान को करीना कपूर के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में मना जाता है। सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा थे। फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी को पसंद किया गया था। फिल्मं ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो