June 15, 2024
  • होम
  • Kareena Kapoor ने गैंग संग बर्थडे पर की मस्ती, देखें इनसाइड पार्टी फोटोज़

Kareena Kapoor ने गैंग संग बर्थडे पर की मस्ती, देखें इनसाइड पार्टी फोटोज़

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 22, 2022, 3:39 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेबो ने 21 सितंबर को अपनी बॉलीवुड गैंग के साथ एक पर्सनल पार्टी में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज़ इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं. चलिए तस्वीरों से देखते हैं कैसा रहा करीना कपूर का 42वां बर्थडे.

मनीष-करण की फिर बनी जोड़ी

21 सितंबर को करीना कपूर खान पूरे 42 साल की हो गई हैं. इस दिन को ख़ास बनाने के लिए पार्टी तो बनती है. बेबो ने अपने बर्थडे पर जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं. इस इनसाइड पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरे और करीना कपूर खान के करीबियों को देखा जा सकता है.

इस इसाइड पार्टी की तस्वीरों में सबसे पहले जो दिखाई दे रहे हैं वो हैं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जिन्होंने ही सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को साझा किया है. मनीष के साथ-साथ बॉलीवुड के कॉफी किंग डायरेक्टर करण जौहर भी तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं.

नज़र आए ये चेहरे

इसके अलावा संजय कपूर अपनी पत्नी महीप कपूर के साथ करीना की इस धमाकेदार पार्टी में शामिल हुए. उनकी तस्वीरें भी समाने आई हैं. करीना कपूर की गैंग की बात हो और उसमें अमृता अरोड़ा का नाम सामने ना आए ये हो ही नहीं सकता है. इन तस्वीरों में करीना के साथ मनीष मल्होत्रा और अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा भी करीना की पार्टी में शामिल हुईं. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस इनसाइड पार्टी में मनीष और मलाइका की भी एक सेल्फी सामने आ रही है जिसमें दोनों पोज़ करते नज़र आए.

रणबीर और आलिया भी पहुंचे

इस समय अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में रहने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी करीना के बर्थडे बैश में शामिल होने के लिए उनके घर पहुंचे. जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. आपको बता दें, रणबीर और करीना भाई-बहन तो हैं ही आलिया करीना को बॉलीवुड में अपना आइडल भी मानती हैं.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन