June 17, 2024
  • होम
  • Jr NTR: 'देवरा' का पहला गाना 'फियर' नहीं आ या फैंस को पसंद, दोबारा अपलोड करने को कहा

Jr NTR: 'देवरा' का पहला गाना 'फियर' नहीं आ या फैंस को पसंद, दोबारा अपलोड करने को कहा

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 12:24 pm IST

नई दिल्लीः सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में वह अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में हैं। वादे के मुताबिक मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना 19 मई 2024 को शाम 7:02 बजे रिलीज कर दिया है. इस गाने का नाम ‘फियर’ है, लेकिन इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों को ये गाना पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इसकी खामियां भी बता रहे हैं.

अनिरुद्ध ने बनाया है ‘फियर’ गाना

‘फियर’ गीत की रचना रामजोगया शास्त्री ने की है। अनिरुद्ध रविचंदर ने अपनी धुनों से इसकी शोभा बढ़ाई। संगीतकार अनिरुद्ध ने अपने करियर में कई बेहतरीन ट्रैक लिखे हैं, लेकिन इस बार उन्हें प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा है।

लोगों के समझ से परे है गाना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोगों का कहना है कि इस गाने का म्यूजिक काफी तेज है. इसी वजह से इस गाने के बोल समझ से परे हैं. जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों ने अनुरोध किया है कि गाने को बदलाव के साथ बनाया जाए और फिर दोबारा अपलोड किया जाए ताकि गाने के बोल समझ में आ सकें।

ये कलाकार दिखेंगे

‘देवरा’ का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और राम्या कृष्णा भी हैं। यह जान्हवी की तेलुगु में पहली फिल्म है। भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दर्शकों को कई दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें –

Salman-Alizeh: भांजी अलीजेह को खुद पर किताब नहीं लिखने देंगे भाईजान, दुबई में हुए कई खुलासे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन