June 17, 2024
  • होम
  • Salman-Alizeh: भांजी अलीजेह को खुद पर किताब नहीं लिखने देंगे भाईजान, दुबई में हुए कई खुलासे

Salman-Alizeh: भांजी अलीजेह को खुद पर किताब नहीं लिखने देंगे भाईजान, दुबई में हुए कई खुलासे

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 11:17 am IST

नई दिल्लीः हाल ही में सलमान खान और उनकी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री, जिन्होंने फिल्म फर्रे से डेब्यू किया था, दुबई में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। अलीजेह को फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की अच्छी शुरुआत के लिए सम्मानित किया गया। सलमान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इवेंट की एक तस्वीर भी शेयर की। शो में सलमान और अलिजेह के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल और जवाब भी सुनने को मिले।

उसे नहीं लिखने दूंगा किताब – सलमान

इस कार्यक्रम की आयोजक सोफी चौधरी ने अलीजेह से पूछा कि अगर उन्हें अपने मामा सलमान खान पर किताब लिखनी हो तो उसका नाम क्या रखेंगी? अलीजेह जवाब देने ही वाली थी की जब तक सलमान बोल पड़े। उन्होंने कहा कि मैं कभी भी उसे मेरे बारे में किताब नहीं लिखने दूंगा। भाईजान का जवाब सुनते ही कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

अलीजेह ने क्या कहा ?

साल की शुरुआत में अलीजेह ने कार्यक्रम में कहा था कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होतीं तो फिल्म निर्देशक बनतीं. इस शो में अलीजेह से यह भी पूछा गया कि क्या वह अपने मामा सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम करेंगी? अलीजेह ने तुरंत उत्तर दिया “हाँ।” अलीजेह ने कहा कि अगर उन्हें हंसना है तो वह सोहेल खान के पास जाएंगी। वह उसे खूब हंसाता है. वो उन्हें खूब हंसाते हैं। सलाह लेने के लिए अरबाज मामा का सहारा लेती हैं। उनका कहना है कि अरबाज काफी अच्छी राय देते हैं।

यह भी पढ़ें –

Narasimha Jayanti 2024: पूरी करना चाहते हैं हर मनचाही मुराद, तो भगवान विष्णु की पूजा करते समय जरूर करें ये आरती

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन