June 17, 2024
  • होम
  • Jhanvi Kapoor: क्या शिखर पहाड़िया के संग शादी रचाने जा रही हैं जाह्नवी कपूर?

Jhanvi Kapoor: क्या शिखर पहाड़िया के संग शादी रचाने जा रही हैं जाह्नवी कपूर?

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 8:24 am IST

Jhanvi Kapoor: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर बीते समय से तरह-तरह की बातें की जा रही है. लेकिन शिखर पहाड़िया को लेकर वो आजकल काफी चर्चा में हैं. जाह्नवी अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग सात फेरे लेने जा रही हैं. अब जाह्नवी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी है।

बॉयफ्रेंड संग शादी कर रही जाह्नवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ नज़र आने वाली हैं. वो आजकल अपनी आने वाली मूवी को लेकर काफी बिजी चल रहीं हैं. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि जाह्नवी कपूर जल्द अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी रचाने जा रहीं हैं. इस दौरान उनसे शादी को लेकर काफी सवाल पूछे गए, उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया।

सब बकवास है

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बताया कि मैंने हाल ही में इस पर एक दो आर्टिकल पढ़े थे. जहां लोगों ने कहा कि मैंने रिश्ता पक्का कर लिया है और मेरी शादी होने वाली है. ये सब एकदम बकवास है.जाह्नवी ने आगे कहा कि मेरे बारे में लिखा गया है कि ‘मैंने रिस्ता कन्फर्म कर लिया है , जो मुझे मंजूर नहीं है. और कुछ लोग एक हफ्ते में मेरी शादी भी करवा रहें हैं. जिससे में खुश नहीं हूं. और मैं इस वक्त काम करना चाहती हूं.

शिखर को बताया सपोर्ट सिस्टम

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया था. जाह्नवी ने कहा था- ‘मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उनके सपने रहे हैं’ और पहाड़िया के सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं, हम बहुत करीब रहे हैं. हम एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम रहे हैं, लगभग ऐसे जैसे कि हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो.’ और हाल ही में वो शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने गई थी. इस दौरान सोशल मीडिया पर उन दोनों की फोटोज और वीडियोज देख कर लोग अफवाह उड़ाने लगे.

 

Nimisha Singh: कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में निमिषा सिंह के मोर वाले आउटफिट से लोग हुए इम्प्रेस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन