June 17, 2024
  • होम
  • Nimisha Singh: कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में निमिषा सिंह के मोर वाले आउटफिट से लोग हुए इम्प्रेस

Nimisha Singh: कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में निमिषा सिंह के मोर वाले आउटफिट से लोग हुए इम्प्रेस

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 6:31 pm IST

मुंबई: दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम के इलाके से निकलकर कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट तक पहुंचने वाली फैशन डिजाइनर निमिषा सिंह (Nimisha Singh) ने नया इतिहास रचा है. फैशन डिजाइनर निमिषा सिंह, लेबल निमिषा नाम की कंपनी की सीईओ और संस्थापक हैं. उन्होंने 19 मई 2024 को कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण के रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. निमिषा ने कान कान फिल्म फेस्टिवल में अपने द्वारा डिजाइन किए हुए कपड़े ‘लेबल निमिषा’ को पहना , जो कि मोर से प्रेरित था और भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा था.

पहली भारती महिला बनीं निमिषा

फैशन डिजाइनर निमिषा सिंह (Nimisha Singh) कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट भी हैं, उनको ब्रिटिश संसद द्वारा सम्मानित किया जा चुका है. पहली भारतीय डिजाइनर है निमिषा सिंह जिन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर कदम रखा. यहां रेड कार्पेट पर उनकी अद्वितीय और ग्लैमरस उपस्थिति ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर से फिल्म जगत के निर्देशक और फिल्म अभिनेत्रियां शामिल थीं. जहां पर निमिषा ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई जो उनके लिए एक सपने जैसा था.

ब्रिटिश संसद कर चुकी है सम्मानित

इस फिल्म फेस्टिवल पर अपनी मौजूदगी को लेकर निमिषा सिंह (Nimisha Singh) ने कहा कि , “मैंने केवल बड़े सितारों को रेड कार्पेट पर देखा था और कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं खुद कभी कान्स जा पाऊंगी. आज जहां मैं पहुंची हूं यह सब मेरे माता-पिता, भगवान और मेरे स्पेशल वन की बदौलत है. निमिषा ने कहा कि मेरे माता-पिता मेरी ताकत का स्तंभ हैं”.आपको बता दें कि साल 2023 में ब्रिटिश संसद में सबसे युवा भारतीय व्यवसायी महिला के रूप में निमिषा को सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Payal Kapadia: कान फिल्म फेस्टिवल में पायल कपाड़िया का जलवा, पहले भी रच चुकीं हैं इतिहास

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन