May 28, 2024
  • होम
  • Jailer 2: रजनीकांत की ‘जेलर 2’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म का पहला ड्राफ्ट तैयार

Jailer 2: रजनीकांत की ‘जेलर 2’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म का पहला ड्राफ्ट तैयार

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 13, 2024, 12:12 pm IST

संबंधित खबरें

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के लिए पिछला साल शानदार रहा। 2023 में उनकी फिल्म ‘जेलर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो कि तमिल सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। बीते कुछ वक्त से जेलर के सीक्वल को लेकर कई अटकलें सामने आ रही थी। लेकिन अब रजनीकांत के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। उनकी फिल्म ‘जेलर-2’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है।

‘जेलर 2’ का पहला ड्राफ्ट तैयार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर नेल्सन जून से ही ‘जेलर 2’ की तैयारी शुरु करने वाले हैं। वहीं ‘जेलर 2’ का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है। सूत्रो के मुताबिक ‘जेलर’ की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मुथुवेल पांडियन ने एकदम जबरदस्त सीक्वल तैयार किया है। उनकी कहानी से रजनीकांत और सन पिक्चर्स सहमत हैं और इसे मंजूर भी कर लिया गया है।

‘जेलर’ के सीक्वल का नाम होगा ‘हुकुम’

सूत्रो के अनुसार अभी ‘जेलर’ के सीक्वल का नाम ‘हुकुम’ रखा गया है, जिसे बाद में बदला भी जा सकता है। ‘हुकुम’ शब्द रजनीकांत के लिए काफी पॉपुलर हुआ था, यही वजह है कि इसका नाम ‘हुकुम’ रखा गया है। लेकिन इसे अभी फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स अभी भी असमंजस में हैं।

कब शुरू होगी शूटिंग?

रजनीकांत अभी अपनी फिल्म ‘थलाइवर 171’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सूत्रो के अनुसार नेल्सन जून 2024 से ‘जेलर 2’ पर काम शुरू कर सकते हैं। ‘जेलर 2’ की शूटिंग या तो जून 2024 या फिर साल 2025 की शुरुआत में शुरू हो सकती है। लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि रजनीकांत को अपनी फिल्म ‘थलाइवर 171’ को पूरा करने में कितना टाईम लगता है।

यह भी पढ़े-

Priyanka Chopra की फ्रांस यात्रा, ‘द ब्लफ’ और ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ शूटिंग के दौरान अपनी बेटी के साथ बिताया समय

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन