May 30, 2024
  • होम
  • Priyanka Chopra की फ्रांस यात्रा, 'द ब्लफ' और 'हेड्स ऑफ स्टेट' शूटिंग के दौरान अपनी बेटी के साथ बिताया समय

Priyanka Chopra की फ्रांस यात्रा, 'द ब्लफ' और 'हेड्स ऑफ स्टेट' शूटिंग के दौरान अपनी बेटी के साथ बिताया समय

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय फ्रांस यात्रा पर है. उन्होंने अपने कामकाजी जीवन की झलक दिखाते हुए एक पोस्ट शेयर किया. दरअसल शुक्रवार, 12 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ पिक्चर्स पोस्ट किया.

प्रियंका ने शेयर की सेल्फी

पहली तस्वीर में, प्रियंका ने एक मिरर सेल्फी शेयर लिया. जिसमें वह सफेद टॉप और ग्रे ट्राउजर पहने हुए एक कमरे में खड़ी दिख रही हैं. अगली तस्वीर में उनकी दो आगामी फिल्मों – द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट – की स्क्रिप्ट दिखाई पड़ी. तो वहीं मालती ने एक खिलौने वाले कैमरे से अपनी माँ की तस्वीर खींचने की कोशिश की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका के कामकाज की फोटो

एक्ट्रेस प्रियंका ने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी शेयर किया. एक तस्वीर में मालती क्रेप्स का लुत्फ़ उठाती दिख रही हैं जबकि प्रियंका ड्रिंक कर रही हैं. मालती को एक इमारत के अंदर इधर-उधर भागते हुए भी देखा गया. प्रियंका ने कार में यात्रा करते हुए अपने सामने जो सीन है उसका भी एक वीडियो पोस्ट किया. एक अन्य फोटो में शूटिंग की तस्वीर दिखी. तो वही आखिरी तस्वीर में प्रियंका एक शीशे के सामने बैठी नजर आ रही हैं और उनकी टीम मुस्कुरा रही है और खुशी मना रही है.

प्रियंका की इंस्टाग्राम स्टोरीज

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पहला फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘ट्रेलर लाइफ’ उन्होंने एक सेल्फी और दूसरा पोस्ट की और लिखा, ‘सेल्फी टाइम’ उन्होंने अपनी तीसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘और एक और (हंसते हुए चेहरे वाला इमोजी)’ आगे ट्रेलर की तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, “सेट लाइफ #हेड्सऑफस्टेट.

प्रियंका की आने वाली फिल्में

फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित ‘द ब्लफ’ में प्रियंका एक्टिंग करेंगी. इसमें उनके साथ एक्टर कार्ल अर्बन भी होंगे. बता दें द ब्लफ़ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका) पर आधारित फिल्म है. तो वही फैंस प्रियंका को जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में भी जल्द देखेंगे.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन