June 16, 2024
  • होम
  • PM Modi Oath Ceremony:प्रधानमंत्री मोदी की शपथ ग्रहण समारोह में अनुपम खेर से लेकर अजय देवगन तक, ये सितारे भी पहुंचे दिल्ली

PM Modi Oath Ceremony:प्रधानमंत्री मोदी की शपथ ग्रहण समारोह में अनुपम खेर से लेकर अजय देवगन तक, ये सितारे भी पहुंचे दिल्ली

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:40 am IST

नई दिल्ली: अनुपम खेर और शाहरुख खान के अलावा इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार भी पहुचें थें। इनके अलावा और भी स्टार थें जैसे कि कंगना रनौत, रजनीकांत, विक्रांत मैसी, कैलाश खेर, राजकुमार हिरानी, और अनिल कपूर भी इस कार्यक्रम में मौजूद थें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानि 9 जून को पीएम पद की शपथ ली. कल शाम 7 बजकर 15 मिनट पर राष्ट्रपति द्रौपदी मर्मू ने पीएम पद की शपथ और अन्य केंद्रीय मंत्रियों को भी शपथ दिलाई. इस बीच फिल्मी दुनिया के कई स्टार्स भी इस शपथ समारोह का हिस्सा बनें थें. इनमें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर का भी नाम शामिल था .

शपथ ग्रहण सेरेमनी में शामिल हुए रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि पीएम पद की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने ये भी कहा- ‘मैं शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रहा हूं. ये एक बहुत ही ऐतिहासिक कार्यक्रम है. मैं पीएम मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधान मंत्री बनने के लिए बधाई देता हूं.’ ऐसे में समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की बड़ी हस्तियां राष्ट्रपति भवन पहुंचे थें .

कंगना रनौत

हाल ही में बीजेपी सांसद बनीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी राष्ट्रपति भवन पहुंचीं थीं. उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस को मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स पहने दिखाई दीं. इस बीच उन्होंने अपने फुल लुक को जुड़ा हेयरस्टाइल से पूरा किया था .

अक्षय कुमार

‘खिलाड़ी’ एक्टर अक्षय कुमार भी प्रधानमंत्री की शपथ समारोह के साक्षी रहे थे. एक्टर पिंक कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ फॉर्मल लुक में नजर आए थें. .

रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंचे थे. रजनीकांत को व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहने देखा गया था .

सुरेश गोपी

केरल के त्रिशूर से बीजेपी सांसद और एक्टर सुरेश गोपी भी राष्ट्रपति भवन पहुंचे थें. बता दें कि सुरेश ने कल कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली. यूनियन मिनिस्टर बनने वाले वे केरल से पहले बीजेपी सांसद बनें.

मुकेश अंबानी-अनंत अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी भी राष्ट्रपति भवन शामिल हुए थें .

राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी

फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी भी राष्ट्रपति भवन में दिखाई दिए थें . इस बीच विक्रांत को व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू ब्लेजर पहने देखा गया था.

इसके अलावा कैलाश खेर और अनुपम खेर समेत कई दूसरी हस्तियां प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनें थें .

Also read….

भारत की शानदार जीत, आखिरी के दो ओवर में पलटा मैच, पाकिस्तान को 6 रनों से हराया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन