Meghna Gulzar: विक्की कौशल के बाद मेघना गुलज़ार ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बनाई जोड़ी, अपडेट ने मचाया तहलका

मुंबई: अभिनेता विक्की कौशल अभिनीत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर फिल्म निर्माता मेघना गुलजार की जीवनी नाटक ‘सैम बहादुर’ को दर्शकों द्वारा सराहा गया और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ के साथ टकराव के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली है. हालांकि रिलीज के ठीक 9 दिन बाद मीडिया ख़बरों के अनुसार निर्देशक अब अपनी अगली फिल्म के लिए भी तैयार हैं.

मेघना गुलज़ार अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ

Meghna Gulzar To Direct Sidharth Malhotra For a Horrifying True Story : मेघना  गुलज़ार अपनी अगली फिल्म के लिए सिद्दार्थ को कास्ट करेगी! कहानी डरावनी सच्ची  पर आधारित होगी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता मेघना गुलजार ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किया है. हालांकि जिसकी शूटिंग 2024 में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. बता दें किन ये पहली बार होगा जब मेघना गुलजार और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ काम करेंगे. साथ ही फिल्म का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन ये एक भयानक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म होने वाली है. हालांकि फिल्म निर्माता को ‘फिलहाल’, ‘तलवार’, ‘राजी’ और ‘छपाक’ जैसे चर्चित फिल्म के लिए जाना जाता है.

बता दें कि ‘सिड और मेघना गुलजार पिछले कुछ दिनों से एक संभावित सहयोग पर चर्चा कर रहे हैं, और आखिरकार उन्होंने एक ऐसे विषय पर ध्यान देते हए काफी संवेदनशीलता के साथ पेश की जाएगी.

BB17: सलमान ने घर चलाने वाले तीन कंटेस्टेंट के बताए नाम, करण का अपमान करने पर दिखाई नाराजगी

Latest news