BB17: सलमान ने घर चलाने वाले तीन कंटेस्टेंट के बताए नाम, करण का अपमान करने पर दिखाई नाराजगी

मुंबई: अभिनेता सलमान खान का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ बेहद पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस शो में प्रतिभागियों के बीच लड़ाई-झगड़े से लेकर बहस और प्यार-तकरार तक सब कुछ देखने को मिलता है. हालांकि पिछले सप्ताह बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में निर्माता करण जौहर शो को होस्ट करते हुए नजर आए. इस दौरान बहुत से सदस्यों ने निर्माता की बातों को हल्के में लेते नजर आए और अब सलमान सभी घरवालों पर जमकर बरसे हैं.

करण का अपमान करने पर…..

फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए पिछले हफ्ते के एपिसोड के बारे में बात करते हुए सलमान ने कंटेस्टेंट से कहा कि उन्होंने देखा कि कैसे उन्होंने जवाब दिया और मुंह बनाया, जबकि करण ने शो में सिर्फ अपनी राय दी, और उन्होंने कहा कि “किसी को भी धर्मा के साथ काम करने का अवसर नहीं मिलेगा. साथ ही अभिनेता सलमान खान उन प्रतियोगियों को रियलिटी चेक देंगे, जो खुद को गुप्त मानते हैं लेकिन अनजान हैं कि एक वायरल क्लिप में सलमान को शो में उनके योगदान के लिए अंकिता लोखंडे , मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालविया की सराहना करते हुए सुना गया है, और वीडियो में वो कहते हैं कि ये तीन महिलाएं घर चला रही हैं जबकि अन्य को कुछ पता ही नहीं है.

Bigg Boss 17: सलमान ने क्यों की ईशा मालविया की तारीफ, घर को चला रहे हैं बस  ये तीन कंटेस्टेंट - News Nation

बता दें कि सलमान ने कहा कि सभी कंटेस्टेंटस ने सबसे सफल निर्माताओं में से एक के लिए अवसरों के दरवाजे बंद कर दिए हैं. साथ ही उन्होंने आगे ये कहा कि “ये आप सबका नुकसान है”. अभिनेता सलमान खान ने बताया कि कैसे अभिषेक कुमार करण जौहर के प्रति बहुत असम्मानजनक थे और उन्होंने उनसे माफी मांगने की भी सहमति नहीं उठाई और अभिषेक ने कहा कि उन्होंने उनसे माफी मांगी है, लेकिन इस पर सलमान ने कहा कि ”और उन्होंने तुम्हें माफ कर दिया क्या है”.

Congress: राजस्थान में हार का कारण बनी अंदरूनी लड़ाई, फेरबदल का फैसला

Latest news