April 13, 2024
  • होम
  • हमारे चक्कर में बढ़ाते हैं फीस.. न्यू जनरेशन एक्टर्स को लेकर बोले सलमान

हमारे चक्कर में बढ़ाते हैं फीस.. न्यू जनरेशन एक्टर्स को लेकर बोले सलमान

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : April 6, 2023, 3:52 pm IST

मुंबई: सलमान खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आए दिन वो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभिनेता अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने न्यू जनरेशन एक्टर्स को लेकर खुलकर बात की।

क्या बोले सलमान खान

एक अवॉर्ड शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाईजान से हिंदी सिनेमा के नए उभरते हुए कलाकारों के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- वे सभी बहुत मेहनत करते हैं। सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और गोल पर फोकस कर रहे हैं। इसके आगे वो कहते हैं कि हम पांच एंटी आसानी से छोड़ने वाले नहीं है। इन पांच में शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन का नाम शामिल है। हम उनके पैसे के लिए रन करके देंगे। हम उन्हें थका देंगे, वैसे भी हम लोगों की तस्वीरें चलती है।

जब हम कीमत बढ़ा देते हैं तो उस चक्कर में वो भी प्राइस बढ़ा देंते हैं, क्यों भाई, हम अपनी सक्सेस के बाद फीस को हाईक कर रहे है। अब इससे मुकाबला करने के लिए जब हम फिल्मों के लिए मौजूद नहीं होते तो ये लोग भी अपनी फीस बढ़ा लेते हैं।

फिल्म का टीज़र

“किसी का भाई किसी की जान” के टीजर में भाईजान यानी सलमान खान दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर लग रहा है कि एक्शन के अलावा सलमान खान रोमांस एंड हॉट सीन्स भी करते नजर आएंगे। पूजा हेगड़े सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगी। टीजर ने तमाम फैंस का दिल जीत लिया है और सभी फैन्स इस फिल्म के लिए बेताब हैं.

सलमान की फिल्म का इंतजार

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अभी ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग ख़त्म कर चुके हैं। वहीं अभिनेता ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ नजर आएंगी। बात करें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की तो ये मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। ख़बरों की मानें तो फिल्म की कास्ट में मुख्य रूप से साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों को कास्ट किया गया है।

 

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो