May 23, 2024
  • होम
  • फैंस को पसंद आया उर्फी जावेद का नया गाना "दूरियां"

फैंस को पसंद आया उर्फी जावेद का नया गाना "दूरियां"

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 14, 2023, 10:24 pm IST

मुंबई: उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इंडिया की टॉप सोशल मीडिया सेंसेशन की बात की जाए और उसमें उर्फी जावेद का नाम जरूर शामिल होगा। आए दिन वो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। इस समय उर्फी जावेद किसी और वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है। सोमवार को अभिनेत्री का लेटेस्ट सॉन्ग “दूरियां” रिलीज़ किया गया, जिसके लिए मुंबई में एक ग्रैंड सॉन्ग लौंक इवेंट भी रखा गया।

रिलीज़ हुआ उर्फी का नया गाना

अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी जावेद का नाम हमेशा चर्चा में रहता है। इस समय उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट सॉन्ग “दूरियां ” की रिलीज़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 13 मार्च को उर्फी जावेद का नया गाना “दूरियां” यू ट्यूब पर रिलीज़ किया गया। इस गाने को सिंगर शिवानी कश्यप ने गाया है। इस गाने में नीरज कुमार भी नजर आ रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी अंदाज और ख़ूबसूरती के दम पर हर किसी का ध्यान खींच लिया है। फैंस उर्फी जावेद के इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनका ये गाना सुर्खियां बटोर रहा है।

कौन है उर्फी?

अब आपको उर्फी के बारे में बता दें. उर्फी जावेद का नाम आज के समय में बड़े बड़े स्टार्स के साथ लिया जाता हैं। आज उर्फी की जो फैन फोलोविंग हैं वह बड़े बड़े स्टार्स पीछे रह जाते हैं। इंस्टाग्राम पर वह अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके अतरंगी कपड़े यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। लेकिन उनकी बोल्डनेस काफी लोगों को पसंद भी आती है। आज वह देश की जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और फैशन डिज़ाइनर अपनी पहचान बना चुकी हैं।

उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के लिए भी जानी जाती हैं।विवादों से भी उनका बेहद पुराना नाता है। वह एक बिंदास लड़की हैं जो अपने विचारों को लेकर काफी खुलकर बात करती हैं। बता दें, ग्लैमर की दुनिया में उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पहचान मिली। इसके बाद वह कई टीवी शोज में भी आईं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैशन ने खूब चर्चा बटोरी। आज वह इंडस्ट्री के सबसे जाने-माने डिज़ाइनर के साथ कोलैब कर रही है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन