Tripti Dimri : अपडेट हुई ‘नेशनल क्रश ‘, ‘एनिमल’ सीन फिल्माने के बाद तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स हुए दोगुने

मुंबई: फिल्म में सभी ने अपने भूमिका को बहुत शानदार तरीके से निभाया है. एक्टर्स रणबीर कपूर और बॉबी देओल के किरदार को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं, लेकिन फिल्म एनिमल में एक ऐसा किरदार भी है, जिसने दर्शको को दीवाना बनाकर रख दिया है. बता दें कि ये किरदार जोया रियाज का जिसे अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने निभाया है. बता दें कि एनिमल में उनका ये किरदार बहुत सुर्खियां बटोर रहा है. ख़बरों के मुताबिक फिल्म की रिलीज के 3 दिनों के अंदर इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स दोगुने हो गए हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले तृप्ति के इंस्टाग्राम पर लगभग 600 हजार फॉलोअर्स ही थे, जो अब काफी बढ़ गए है.

अपडेट हुई ‘नेशनल क्रश

रणबीर कपूर संग इंटिमेट सीन शूट कर रातोंरात मशहूर हुई ये हसीना

फिल्म ‘एनिमल’ में तृप्ति की प्रदर्शन ने उन्हें तेजी से सुर्खियों में ला दिया है. बता दें कि जिससे उन्हें कम समय में बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है. हालांकि अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनके इंटिमेट सीन्स फिल्म की रिलीज के बाद से बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं, और हर तरफ उनकी ही तारीफे हो रही है. दर्शकों ने ऑन-स्क्रीन जोड़ी पर बेहद प्यार बरसाया है. हालांकि तृप्ति को अब नेशनल क्रश भी कहा जा रहा है. बता दें कि उनकी कई फोटोज पर ऐसे कमेंट्स भी आए है. जिनमे कहा जा रहा है कि अब फैंस ने अपनी क्रश को अपडेट कर लिया है.

दरअसल इससे पहले रश्मिका मंदाना को लोग नेशनल क्रश बोलते थे, लेकिन अब फिल्म एनिमल के बाद उनसे ये पदक छिन चुका है, क्योंकि अब लोग तृप्ति डिमरी को नेशनल क्रश बता रहे हैं. हालांकि ये फिल्म अपराध और आक्रामकता को दिखाते हुए पिता और पुत्र के रिश्ते पर बनी है. जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Dunki Trailer: इमोशन और ह्यूमर से भरपूर ‘डंकी’ ट्रेलर रिलीज, ‘चार उल्लू दे पट्ठे’ के लिए वर्ल्ड टूर पर निकले शाहरुख खान

Latest news

spot_img