Dunki Trailer: इमोशन और ह्यूमर से भरपूर ‘डंकी’ ट्रेलर रिलीज, ‘चार उल्लू दे पट्ठे’ के लिए वर्ल्ड टूर पर निकले शाहरुख खान

मुंबई: एक टीज़र वीडियो और दो गाने जारी करने के बाद, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का ड्रॉप 4 जबरदस्त ट्रेलर आखिरकार मंगलवार को जारी कर दिया गया है. बता दें कि निर्माताओं ने फाइनली आज ड्रॉप 4 रिलीज़ कर दिया है, जो भावनाओं और ड्रामा से भरपूर एक रोलरकोस्टर राइड है. हालांकि ट्रेलर में दिखाया गया है कि शाहरुख ‘चार उल्लू दे पट्ठों’ के साथ दुनिया के सफर पर निकले हैं.

इमोशन और ह्यूमर से भरपूर ‘डंकी’

डंकी (2023) - समाचार - आईएमडीबी

3 मिनट 2 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान द्वारा अपनी कहानी बताने से की गई है. हालांकि जो 1995 में लालतू में शुरू हुई थी, जहां वो अपने 4 दोस्तों से मिले थे. बता दें कि इन सभी दोस्तों की लंदन जाने की ख्वाहिश थी, जिसके बाद वो दर्शकों को अपने दोस्तों बल्ली से मिलवाता है जो एक नाई है, और हुगु एक कपड़े की दुकान चलाता है और सुखी जिसे अंग्रेजी बोलने का बहुत शौक है, उसके साथ मनु भी है जो हार्डी के लिए पुरे दुनिया से लड़ सकती है.

‘चार उल्लू दे पट्ठे’ के लिए वर्ल्ड टूर पर निकले

बता दें कि ट्रेलर हमें बोमन ईरानी के भूमिका से इंट्रोड्यूस कराता है, जो फिल्म में एक इंग्लिश टीचर के किरादर में हैं. दरअसल ट्रेलर पूरी तरह के लाफ्टर, इमोशन और ड्रामा की एक रोलर कोस्टर सवारी जैसा ही है. जो उन लोगों के ग्रुप की कहानी दिखाता है , और विदेश जाने की इच्छा रखते हैं. हालांकि फ्लैशबैक में सुनाई जा रही इस फिल्म में शाहरुख खान भी बुजुर्ग की किरदार में हैं. इस दिलचस्प कहानी में सभी अलग – अलग भावनाओं को एक रूप में समेटा गया है.बता दें कि ये यात्रा चुनौतियों और जीवन को बदल देने वाले भावना से भरी है. हालांकि ये फिल्म 21 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है.

TMKOC: जल्द होगी शो ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी, असित मोदी ने किया खुलासा

Latest news

spot_img