March 4, 2024
  • होम
  • Siddhanth Kapoor Arrested: ड्रग्स रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Siddhanth Kapoor Arrested: ड्रग्स रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 13, 2022, 7:48 pm IST

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर के लिए 13 जून का दिन काफी बुरा रहा। शाहरुख़ खान के बाद अब शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को भी बेंगलूरु की एक रेव पार्टी से गिरफ्तार होने की खबर सामने आई है।

 

हिंदी सिनेमा में विलेन बनकर शोहरत बटोरने वाले कलाकार शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सिद्धांत को एक रेव पार्टी में छापे के दौरान पकड़ा था। उन्हें पहले हिरासत में रखा गया था, मगर ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में ड्रग्स सेवन की पुष्टि होने के बाद सिद्धांत को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

डीसीपी डॉ. भीमाशंकर एस गुलेड ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया – ये बात सच है कि बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स लिए थे। ड्रग्स के लिए उनकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। इसलिए, उन्हें उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है। बता दें, रविवार रात को बेंगलुरु के फोर स्टार हॉटल में रेव पार्टी चल रही थी, जहां पुलिस ने छापा मारी की।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में सिद्धांत के अलावा चार और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, जिस पार्टी में सिद्धांत मौजूद थे, वहां लगभग 35 लोगों को शामिल थे। छापे के बाद सभी लोगों की मेडिकल जांच करवायी गयी । इनमें से सिद्धांत समेत पांच लोगों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पुलिस ने पार्टी में सात उत्तेजना बढ़ाने वाली गोलियां और एक पैकेट प्रतिबंधित नशीला पदार्थ बरामद किये । सभी आरोपियों को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट (एनडीपीएस) के तहत सेक्शन 22 ए, 22 बी और 27बी के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags