Dinesh Phadnis Death: सीआईडी फेम दिनेश फडनिस का निधन, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में थे भर्ती

मुंबई: लोकप्रिय टीवी क्राइम शो सीआईडी ​​में फ्रेडरिक्स का भूमिका निभाने वाले दिनेश फडनीस का कल रात 4 दिसंबर को निधन हो गया. बता दें कि जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे एक्टर का कल रात करीब 12 बजे निधन हो गया. उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि एक्टर के निधन के बाद इंडस्ट्री में शांति का माहौल बना हुआ है.

दयानंद शेट्टी ने बताया

सीआईडी फेम दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक | CID fame Dinesh Phandis Heart Attack | Newstrack Samachar | CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक ...

अभिनेता का अंतिम संस्कार आज 5 दिसंबर को होने वाला है. बता दें कि अभिनेता का अंतिम संस्कार पूर्वी बोरीवली के दौलत नगर श्मशान में किया जाएगा. दरअसल सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ‘सीआईडी’ की पूरी स्टारकास्ट इस समय उनके आवास पर ही है, उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. हालांकि दिनेश की हालत बहुत गंभीर थी, और उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था. बताया जा रहा है कि वो लिवर की समस्या से जूझ रहे थे, और पहले दिल का दौरा पड़ने की भी खबरें सामने आई थीं, लेकिन दयानंद शेट्टी ने इससे इनकार किया था.

बता दें कि उन्होंने देर रात 12 बजकर 8 मिनट पर अस्पताल में अंतिम सांस ली और दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि कई डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे थे, लेकिन 57 साल की आयु में उनकी मृत्यु हो गई.

Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए 100 घंटे तक कड़ी मेहनत की, जिम में बहाया पसीना

Latest news