Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए 100 घंटे तक कड़ी मेहनत की, जिम में बहाया पसीना

मुंबई: फिल्म ‘एनिमल’ रणबीर कपूर के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस में रिलीज हुई है. बता दें कि क्राइम थ्रिलर ‘एनिमल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसा रहा है. हालांकि फिल्म में रणबीर की अभनय और उनके लुक को देख कर फैंस क्रेजी-सा हो गए हैं, लेकिन इस भूमिका को निभाने के लिए अभिनेता ने खूब पसीना बहाया है.

अभिनेता ने की 100 घंटे तक कड़ी मेहनत

फिल्म में शर्ट लेस अभिनेता रणबीर कपूर ने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ अपना दमदार रूप दिखाया है. बता दें कि अब अभिनेता के फिटनेस कोच शिवोहम ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटो और वीडियो साझा की हैं. हालांकि पोस्ट में उन्होंने रणबीर की कड़ी मेहनत की एक झलक दिखाई है. साथ ही शिवोहम ने अभिनेता के शेड्यूल के बारे में भी लिखा है. बता दें की फिटनेस कोच शिवोहम ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि ‘चुपचाप काम करो, अपनी सफलता को शोर बनने दो’. उन्होंने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर बहुत से पोस्ट साझा किए थे. जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पर्दे के पीछे जो कड़ी मेहनत की जाती है, उसके बारे में सिर्फ कुछ ही दर्शक जानते हैं. दरअसल 100 घंटों की तैयारी, अनुशासन और निरंतरता और कभी हार-न मानने की मजबूत चैंपियन मानसिकता ही सारा फर्क लाती है और अंतिम परिणाम भी तय करती है.

Animal Teaser Starring Ranbir kapoor Bobby Deol Anil kapoor Rashmika  Mandanna Directed by sandeep reddy vanga - 'बहुत काम बाकी है पापा, उसको  मारना है..', कड़क है एनिमल का टीजर, रणबीर-बॉबी के

बता दें कि फिल्म में बॉबी, रणबीर कपूर से फिटनेस के मामले में ऊपर चाहिए थे. ऐसे में हमने बॉबी के बॉडी फेट पर्सेंट पर काम किया था और उसे 12 प्रतिशत पर लाए, हालांकि अभिनेता ने इसके लिए हर रोज कॉर्डियो और वेट ट्रेनिंग भी की, और कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद हमें नतीजे मिलने शुरू हो गए.

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम किया शुरू, जानें कौन-से डायरेक्टर के ऑफिस पहुंचे अभिनेता

Latest news