May 21, 2024
  • होम
  • दाऊद इब्राहिम के लिए Twinkle Khanna ने किया था डांस? आखिर क्यों करना पड़ा ऐसा काम…

दाऊद इब्राहिम के लिए Twinkle Khanna ने किया था डांस? आखिर क्यों करना पड़ा ऐसा काम…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 6:41 pm IST

मुंबई: अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) फिल्म इंडस्ट्री से अलविदा ले चुकी है. वहीं वो सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय देने से पीछे नहीं होती है, जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में बनी रहती है. सालों पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि ट्विंकल ने अंडरवर्ल्ड डॉन  यानी की दाऊद इब्राहिम की पार्टी में डांस करते हुए देखा गया था. सालों पहले उड़ी इस खबर पर अब ट्विंकल खन्ना ने रिएक्ट किया और एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गई.

ट्विंकल ने अपना नाम कहा देखा?

बता दें कि सालों बाद ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में डांसिंग स्किल को रेसलिंग मैच से कंपेयर किया. ट्विंकल ने लिखा कि मैंने मेनस्ट्रीम टीवी चैनल के टिकर पर अपना नाम चलते हुए देखा है, जिसमें लिखा था कि मैंने दाऊद की पार्टी में मैडाली गानों पर डांस किया था. ये देखते हुए मेरे बच्चे भी मेरे बारे में सोचते है कि मेरे डांसिंग स्किल एक अकेले पहलवान और ग्रैविटी के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच देखने के  समान है. समाचार चैनलों को पता होना चाहिए था कि दाऊद ने अधिक कुशल कलाकारों का चयन किया होगा. लेकिन फर्जी खबरों की दुनिया इसी तरह की है.

अक्षय कुमार ने क्या बताया?

वहीं जब साल 2010 में ट्विंकल खन्ना के दाउद इब्राहिम की पार्टी में डांस करने की खबर मिली तो,  अक्षय कुमार ने रिएक्ट किया था. अक्षय ने इन बातों को सरासर झूठ बताया था. अक्षय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मुझे इसका कोई भी जानकारी नहीं हैं. ये खबरें कहां से सुनने को मिल रही है. बता दें कि अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना साल 2001 में शादी किए थें. दोनों के दो बच्चे है. एक का नाम आरव है  और दूसरे का नाम नितारा है. ट्विंकल कई बॉलीवुड मूवी में काम कर चुकी है. उन्हें बादशाह, जोरु का गुलाम, लव के लिए कुछ भी करेगा जैसी मूवी में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने अयोध्या के बाद अलीबाग में खरीदी करोड़ो की प्रॉपर्टी, लोकेशन है शानदार

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma:कपिल ने कलाकार को कह दी ऐसी बात, तंज में मिला कॉमेडी किंग को जवाब

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन