May 21, 2024
  • होम
  • Kapil Sharma:कपिल ने कलाकार को कह दी ऐसी बात, तंज में मिला कॉमेडी किंग को जवाब

Kapil Sharma:कपिल ने कलाकार को कह दी ऐसी बात, तंज में मिला कॉमेडी किंग को जवाब

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 7:32 pm IST

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लोगों को हमेशा हंसा कर खुश रखने वाले इंसान रहे हैं लेकिन अब उनके अपने शो पर लोगों की नाराजगी दिखाई देने लगी है. सुनील ग्रोवर को आपने कपिल शर्मा पर कमेंट करते हुए सुना होगा. लेकिन अब शो में शामिल राजीव ठाकुर भी मजाक-मजाक में कपिल पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए. यह सब चलते हुए शो के दौरान हुआ. दरअसल शो के एक सीन में कलाकार राजू को कपिल कड़वे शॉट्स की ट्रे लाने के लिए बोलते हैं. थोड़ी देर बाद राजू स्टेज पर एंट्री मारते हुए कहते हैं, ‘आ गया राजू, छा गया राजू’ . जिसमें हाजिर जवाब कपिल राजू को बोलते हैं कि तू कहां छाया है ? कपिल को राजू जवाब देते हुए कहते हैं कि “अगर ऐसे ही काम करवाओगे तो फिर कैसे छाएंगे ?

सुनील ग्रोवर ने 6 साल बाद की शो पर वापसी

हम अगर कपिल के पूरे एपिसोड में सब एक्टर्स के एक्ट को देखें और स्क्रीन पर मिल रहे उनके टाइम पर ध्यान दें तो साफ पता चल रहा है कि कपिल का पूरा ध्यान खुद को स्क्रीन पर दिखाने पर है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पुराने साथी रहे सुनील ग्रोवर जिन्होंने 6 साल बाद इस शो पर वापसी की उन्हें भी कोई ऐसा दमदार किरदार नहीं दिया गया जिससे वो कोई असर छोड़ सकें. वह एक ही किरदार कर रहें हैं जिसमें वह लड़की के अलग-अलग किरदार में स्टेज पर एंट्री लेते हैं और रटे रटाए डायलॉग बोलकर चले जाते हैं जबकि उनके बारे में सभी को पता है कि वह बहुत सारे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकते हैं.

सुनील को नहीं दिया गया अच्छा किरदार

सुनील ग्रोवर भी कई बार अपने एक्ट के दौरान कपिल को यह सुनाते हुए दिख जाते हैं कि “मैं वो 6 साल पहले वाली आदमी नहीं हूं”. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की टीम के एक बढ़िया एक्टर कहे जाने वाले कीकू शारदा को भी इस शो में एक शेफ का किरदार पकड़ा दिया गया है. उनके पोटैंशियल के हिसाब उनके टैलेंट का इस्तेमाल नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें– Kapil Sharma: कपिल शर्मा को हाईकोर्ट से राहत, कॉमेडी सीन को लेकर हुआ था विवाद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन