May 30, 2024
  • होम
  • Salman Khan Firing Case में दोनों आरोपियों को कोर्ट ने 10 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा

Salman Khan Firing Case में दोनों आरोपियों को कोर्ट ने 10 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 2:15 pm IST

नई दिल्ली। Salman Khan House Firing Case: मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में पुलिस ने दो आरोपियों को गुजरात से अरेस्ट किया है। गिरफ्तारी के बाद पहले दोनों आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जीटी हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद दोनों को अदालत में पेश किया गया। यहां दोनों आरोपियों को न्यायालय ने 10 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

क्या बोली मुंबई पुलिस?

लक्ष्मी गौतम (संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध) ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सलमान खान के घर के बाहर बाईक सवार दो युवकों ने 7 राउंड फायर किया था। इस केस को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है और इस मामले में जांच के लिए क्राइम ब्रांच की ओर से 12 टीमें बनाई गई है। सभी टीमों को अलग-अलग काम सौंपे गए थे। पुलिस ने बताया कि टेक्निकल टीम की निशानदेही पर हमें पता चला कि आरोपी गुजरात में हो सकते हैं, लगभग ढाई सौ किमी सफर के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

बढ़ाई गई सुरक्षा

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई है. सलमान खान की सुरक्षा को मुम्बई पुलिस की तरफ से और पुख्ता करने का फैसला किया गया है. खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सलमान ख़ान की सुरक्षा के लिए पुलिस की संख्या को बढ़ाया है.

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को फ़िलहाल Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी हुई है. जिसके कारण पुलिस बल को भी बढ़ाया गया है. इसके अलावा लोकल पुलिस के सर्विलांस को भी बढ़ाया गया है.

यह भी पढ़ें- 

बीच सड़क पर क्यों युवक ने 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगा दी आग, देखें Video

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन