June 18, 2024
  • होम
  • Chandrakanth: एक्ट्रेस पवित्रा जयाराम की मौत से परेशान एक्टर चंन्द्रकांत ने किया सुसाइड

Chandrakanth: एक्ट्रेस पवित्रा जयाराम की मौत से परेशान एक्टर चंन्द्रकांत ने किया सुसाइड

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 18, 2024, 4:39 pm IST

हैदराबाद: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता चंद्रकांत (Chandrakanth) ने आत्महत्या करली है .एक्टर ने शुक्रवार को तेलंगाना के अलकापुर स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि उन्होंने यह आत्महत्या एक्ट्रेस पवित्रा जयाराम की मौत से आहत होकर की है. एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत एक कार दुर्घटना में कुछ दिन पहले हुई थी.

एक्टर की मौत से थे दुखी

पुलिस ने एक्टर चन्द्रकांत (Chandrakanth) के पिता का बयान दर्ज किया है जिसमें उन्होंने बताया कि, अभिनेता पिछले कुछ दिनों से उदास थे. ऐसा कहा जा रहा है कि चंद्रकांत पवित्रा की मौत बहुत ज्यादा दुखी थे. एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर के साथ के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया था उसमें उन्होंने लिखा था कि. ‘तुम्हारे जाने की बात पच नहीं रही है. तुमने मुझे अकेला छोड़ दिया. तुम एक बार मेरे पास आ जाओ, मेरी पवि अब नहीं है, कृप्या वापस आ जाओ.’

त्रिनायनी सीरियल से चंद्रकांत को मिला फेम

अगर हम चन्द्रकांत (Chandrakanth) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल त्रिनायनी से काफी फेम हासिल किया था. इस सीरीयल से वो बहुत मशहूर हो गए थे. जबकि पवित्रा पहले से ही तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस थीं. इंडस्ट्री में वह कई सालों से काम कर रही थीं. पवित्रा शादीशुदा थीं और अपने पति से अलग रह रही थीं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत है गंभीर, पूर्व पति ने दी जानकारी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन