July 18, 2024
  • होम
  • Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत है गंभीर, पूर्व पति ने दी जानकारी

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत है गंभीर, पूर्व पति ने दी जानकारी

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 16, 2024, 3:25 pm IST

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हालत गंभीर है वह अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस के जब अस्पताल में भर्ती होने की खबर लोगों तक पहुंची तो किसी को इस पर यकीन नहीं हुआ और कई तरह की बातें सामने आने लगीं. अब उनके पूर्व पति रितेश ने रितेश ने इस बात की पुष्टि की है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक है. राखी सावंत के पति ने उनके फैंस से दुआ की अपील की है. हाल ही में राखी सावंत की एक फोटो आई थी जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही हैं और उनकी हालत नाजुक दिखाई दे रही है. जिसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी हालत को लेकर सवाल पूछने लगे थे.

पूर्व पति ने खराब हालत की पुष्टि

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की खराब हालत को लेकर उनके पूर्व पति रितेश ने पुष्टि की है. जिसमें उन्होंने राखी की हालत को लेकर कहा कि वह बीमार हैं और उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि राखी ने अपनी इमेज को इसी तरह से बना लिया है कि लोगों को लगता है कि वह ड्रामा कर रही हैं. रितेश ने कहा कि मैं आपसे सीधा कहूंगा कि राखी अगर क्रिटिकल में है तो क्रिटिकल में हैं.’ यहां भेड़ियों वाली हालत है. उनकी हालत सही में क्रिटिकल है लेकिन किसी को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है. रितेश ने उनकी हालत को लेकर कहा कि जल्द ही वह ठीक भी हो जाएंगी.

लोग बोले यह है नौटंकी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की अस्पताल वाली फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर दो तरह के सवाल किए जा रहे हैं. कोई इसको नौटंकी बता रहा था और कोई कह रहा था कि यह सब कैमरे के लिए किया जा रहा है. राखी को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही सभी कयासों पर विराम लग गया है. जबकि राखी सावंत किस तरह की दिक्कत है इसकी कोई पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. अपने दबंग अंदाज के लिए राखी सावंत जानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey: पूनम पांडे और राखी सावंत की ऑडियो कॉल हुई लिक, जानें क्या हुई बात

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन