April 13, 2024
  • होम
  • प्रियंका चोपड़ा के लिए खतरा बन सकती हैं आलिया भट्ट? हॉलीवुड में करेंगी एंट्री

प्रियंका चोपड़ा के लिए खतरा बन सकती हैं आलिया भट्ट? हॉलीवुड में करेंगी एंट्री

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 6, 2022, 5:24 pm IST

नई दिल्ली : छोटी पर पहुंचना तो आसान है लेकिन वहाँ पर बने रहना मुश्किल! ये बात ठीक साबित होती है बॉलीवुड के संबंध में जहां हर सितारे का अपना एक दौर होता है जो तब तक कायम रहता है जब तक कोई दूसरा उसकी जगह ना ले ले. हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस समय बॉलीवुड समेत हॉलीवुड में भी अपनी जगह और ख़ास पहचान बना चुकी हैं लेकिन क्या कोई और बॉलीवुड अभिनेत्री ग्लोबल स्तर पर उनकी प्रसिद्धि को बीट कर सकती है?

आलिया के नाम है कई उपलब्धियां

इसका जवाब आलिया भट्ट हो सकती हैं. इस साल आलिया भट्ट ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं. इसी साल रिलीज़ हुई आलिया की फिल्म गंगूबाई उन चुनिंदा फिल्मों में से एक रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. इस फिल्म में आलिया की परफॉरमेंस को भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा इस साल आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. अभिनेत्री ने इस साल अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है जिससे वह अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म डार्लिंग्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स हासिल किया है. कुल मिलाकर यह साल आलिया के लिए जबरदस्त रहा है. जहां अगर उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र हिट हो जाती है तो ये उनके लिए सोने पर सुहागा होगा.

सोशल मीडिया पर 70 मिलियन फॉलोवर्स

उपलब्धियों की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी सोशल मीडिया फैन फॉलोविंग से कैटरिना कैफ और दीपिका पादुकोण को पछाड़ दिया है. उन्होंने इंस्ताग्राम पर 70 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है जो प्रियंका चोपड़ा से कुछ ज़्यादा दूर नहीं है. बता दें, प्रियंका को सोशल मीडिया पर 82 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हालांकि वह एक ग्लोबल स्तर की स्टार हैं और अभी भी हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं. इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने भी बाजी मार ली है.

हॉलीवुड में होने जा रही एंट्री

दरअसल इसी साल आलिया ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ़ स्टोन की शूटिंग पूरी कर ली है. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी जो उनका हॉलीवुड डेब्यू है. ऐसे में हो सकता है कि ग्लोबली पहचान मिलने पर आलिया भट्ट प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया के मामले में तो पछाड़ ही दें. अब देखना ये है कि 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली ब्रह्मास्त्र और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर आलिया भट्ट की उपलब्धि कितनी आगे बढ़ती है.

Cyrus Mistry: सीट बेल्ट नहीं लगाने की वजह से हुई साइरस मिस्त्री की मौत? जानें एक्सिडेंट की बड़ी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो