May 30, 2024
  • होम
  • Box office day 5: फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में फेल हुई 'बड़े मियां छोटे मियां', 50 करोड़ कमाने में छूटे पसीने

Box office day 5: फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में फेल हुई 'बड़े मियां छोटे मियां', 50 करोड़ कमाने में छूटे पसीने

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 2:46 pm IST

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल को ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। आमतौर पर जब कोई फिल्म किसी त्योहार पर रिलीज होती है, तो उससे उम्मीद की जाती है कि वह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। लेकिन इस फिल्म का 50 करोड़ के क्लब में शामिल होना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। इस फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आया है, जिसे देखकर यह कह सकते हैं कि फिल्म मंडे टेस्ट को पास नहीं कर पाई।

सोमवार को कमाए सिर्फ 2.5 करोड़

अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 5वें दिन महज 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्‍म ने पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में पहले दिन की कमाई से तुलना की जाए, तो सोमवार को कमाई में -84% की गिरावट आई है। जबकि संडे को हुई 9.05 करोड़ रूपये की कमाई की तुलना में सोमवार को कमाई में -72% से अधिक की कमी आई है। यह फिल्म पांच दिनों में 50 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई। फिल्म ने पांच दिनों में देश में मात्र 43.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

अक्षय और टाइगर को बड़ा झटका

इस फिल्म का यह हाल तब है, जब बॉक्‍स ऑफिस पर इस समय कोई बड़ी फिल्‍म नहीं है। जब फिल्म का यह हाल अभी है, तो आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन में और गिरावट देखने को मिल सकती है। इस तरह से तो अब कोई चमत्कार ही इस फिल्म को बचा सकता है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि दोनों ही एक्‍टर्स की पिछली फिल्‍में भी फ्लॉप रही थी।

यह भी पढ़े-

Salman Khan Firing Case में दोनों आरोपियों को कोर्ट ने 10 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन