June 17, 2024
  • होम
  • Bigg Boss OTT 3: खत्म हुआ इंतज़ार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस महीने होगा शुरू

Bigg Boss OTT 3: खत्म हुआ इंतज़ार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस महीने होगा शुरू

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 30, 2024, 9:46 am IST

नई दिल्लीः अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर हो सकती है. फैंस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है और फैंस यह जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि शो कब शुरू होगा। हम आपको बता दें कि ये कंफर्म हो चुका है कि इस बार सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं करेंगे. इस बार बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर घर में मौजूद कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हुए दिखाई देंगे.

रिलीज डेट आई सामने

अनिल कपूर को इस शो को होस्ट करते देख फैंस काफी उत्साहित होंगे. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियर जून में जियो सिनेमा पर होगा। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न को दर्शकों ने पसंद किया और यह एक ब्लॉकबस्टर सीज़न बन गया, जिसमें वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा। अभिषेक मल्हान दूसरे स्थान पर रहे। सीरीज़ के निर्माता आगामी सीज़न को फिर से शानदार बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियर अगले महीने जून में जियो सिनेमा पर होगा। यह शो विशेष रूप से इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में मेकर्स ने शो की वापसी का ऐलान किया और इसका पहला प्रोमो जारी किया.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का प्रोमो जारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न को करण जौहर ने होस्ट किया था और दूसरे सीज़न को सलमान खान ने होस्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे सीजन को अनिल कपूर होस्ट करेंगे. शो के निर्माताओं ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो जारी किया था जिसमें संकेत दिया गया था कि अभिनेता अनिल कपूर शो के होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह लेंगे।

ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 पहले मई के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन फिर इसे एक महीने के लिए स्थगित कर दिया गया, जिसके कारण जाहिर तौर पर डेट ना मिलने की वजह से सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी ली. इस शो में भाग लेने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें रियाज़ अली, शिवांगी जोशी, शफक नाज़, दलजीत कौर, वायरल गर्ल वड़ापाव चंद्रिका, यूट्यूबर ज़ैन सैफी, विक्की जैन और अदनान शेख शामिल हैं। हालांकि, अभी तक किसी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें –


Monsoon Arrival: क्यों हो रही मानसून की वक्त से पहले एंट्री, मौसम वैज्ञानिक ने बताया कारण

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन