March 1, 2024
  • होम
  • Bigg Boss 16: कौन हैं विनर MC Stan की गर्लफ्रेंड बूबा?

Bigg Boss 16: कौन हैं विनर MC Stan की गर्लफ्रेंड बूबा?

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 13, 2023, 6:13 pm IST

मुंबई: बिग बॉस-16 का ये सीजन खत्म हो गया है। शो को सीजन-16 का विनर मिल गया है। बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी MC Stan ने अपने नाम की है, जिसके बाद वो काफी चर्चा के विषय बने हुए हैं। एमसी अपने बयानों के वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर तो फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। यही वजह रही कि उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। शो के फिनाले में टॉप-3 कंटेस्टेंट थे- प्रियंका, शिव और एमसी।

तीनों के बीच कड़ा मुकाबला था। पहले तो माना जा रहा था कि प्रियंका शो की विजेता होगी लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया, सस्पेंस भी बढ़ता गया। जिसके बाद अंत में MC Stan शो के विनर बन गए। बिग बॉस की जर्नी में एमसी स्टेन कई बार बूबा का नाम लेते हुए दिखे थे जो उनकी गर्लफ्रेंड है। आइए बताते हैं कौन है बूबा और क्या है उनका असली नाम।

एमसी की गर्लफ्रेंड बूबा

एमसी स्टेन बिग बॉस हाउस में सबसे ज्यादा अपनी गर्लफ्रेंड को याद करते हुए दिखते थे। घर में अपनी पर्सनैलिटी और बोलने के अंदाज से रैपर स्टेन की गर्लफ्रेंड बूबा घर-घर में फेमस हो गई है। आपको बता दें, बूबा का असली नाम अनम शेख है, लेकिन स्टेन उन्हें प्यार से बूबा बुलाते हैं।

अनम शेख मुंबई की रहने वाली है , उनका जन्म 1998 में हुआ है। फिलहाल अनम 24 साल की है। बूबा अनम का पेट नेम है। स्टेन और बूबा एक-दूसरे के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में है। दोनों शादी भी जल्द करेंगे।

छोड़ दी थी पुरानी गर्लफ्रेंड

स्टेन और बूबा की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। उन्होंने अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा के सामने बिग बॉस हाउस में बताया था कि, बूबा से मिलने के बाद उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। स्टेन ने कहा था, ‘मैं पहले एक लड़की को डेट कर रहा था, वो मुझे बहुत पसंद भी करती थी, लेकिन मेरी साइड से उतना कुछ नहीं था। जब मैं बूबा से मिला, तो मैंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से सारी चीजें क्लियर कीं और ब्रेकअप कर लिया।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags