March 4, 2024
  • होम
  • Bigg Boss-16 : फिनाले से पहले अर्चना ने जीत लिया टास्क, कहा- कुर्सी पर ध्यान था मेरा

Bigg Boss-16 : फिनाले से पहले अर्चना ने जीत लिया टास्क, कहा- कुर्सी पर ध्यान था मेरा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 12, 2023, 8:13 pm IST

मुंबई: बिग बॉस-16 के फिनाले का एपिसोड शुरू हो गया है। शो को अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इस लिस्ट में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शालिन भनोट और अर्चना गौतम का नाम है। अब इन्हीं पाँचों में से एक के नाम होगी बिग बॉस की ट्रॉफी। शो की शुरुआत कॉमेडी क्वीन भारती और कृष्णा से होती है। जो घरवालों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही घर के कंटेस्टेंट को टास्क देते हुए भी नजर आए। वहीं भारती और कृष्णा ने घरवाओं को म्यूजिकल चेयर का टास्क दिया। अब इस टास्क का विनर कौन है बताते हैं आपको इस खबर में।

अर्चना बनी विनर

टॉप 5 कंटेस्टेंट्स और निमृत कौर के साथ भारती और कृष्णा अभिषेक म्यूजिकल चेयर खेलते हुए दिखते हैं। फर्स्ट राउंड में निमृत खेल से बाहर होती हुई नजर आती है और फिर शालीन आउट हो जाते हैं। सजा के तौर पर उन्हें अपना ही पसंदीदा चिकन बनने के लिए कहा जाता है। फिर प्रियंका और एमसी स्टेन भी टास्क से आउट हो जाते हैं। लास्ट-2 कंटेस्टेंट बचते हैं शिव और अर्चना। वहीं अर्चना गौतम ने खेल में शिव ठाकरे को हराकर जीत अपने नाम कर लेती है।

शो में हैं ये कंटेस्टेंट्स

शो बिग बॉस का विनर कौन होगा ? ये जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शिव या प्रियंका में से ही कोई एक विनर होगा। इसके साथ ही शालीन या अर्चना में से कोई पैसे वाला ब्रीफकेस लेकर घर से बेघर हो जाएगा। वहीं निमृत घर की पहली कैप्टन थीं और आखिरी भी। उन्हें लेकर बिग बॉस पर ये आरोप लगते थे कि वो हमेशा उनका फेवर करते हैं। निमृत के जाने के बाद घर में टॉप-5 कंटेस्टेंट बचेंगे जो होंगे- प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट। दिन-प्रतिदिन शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। अब इन टॉप-5 में से किसके हाथ लगेगी बिग बॉस-16 की ट्रॉफी ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags