बिग बॉस-16 : फिनाले से पहले फिर टास्क हारी प्रियंका, कृष्णा-भारती ने दी सजा

मुंबई: बिग बॉस-16 के फैंस के लिए आज का दिन बहुत ख़ास है। क्योंकि आज होगा बिग बॉस-16 के विनर का ऐलान। शो को अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इस लिस्ट में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शालिन भनोट और अर्चना गौतम का नाम है। अब इन्हीं पाँचों में से एक के नाम होगी बिग बॉस की ट्रॉफी। शो की शुरुआत कॉमेडी क्वीन भारती और कृष्णा से होती है। जो घरवालों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही घर के कंटेस्टेंट को टास्क देते हुए भी नजर आए। वहीं भारती और कृष्णा ने प्रियंका को सजा दी।

प्रियंका को मिली सजा

दरअसल, घर में भारती और कृष्णा म्यूजिकल चेयर गेम खेलते हैं। साथ ही जो भी कंटेस्टेंट इसमें हारता है तो उसे भारती और कृष्णा सजा देते हैं। वहीं इस गेम में प्रियंका भी हार जाती है। जिसके बाद कृष्णा और भारती प्रियंका को कहते हैं कि इस घर में उनकी आवाज सुनाई देती है। जिसके बाद उन्हें अदरक का जूस दिया जाता है। प्रियंका जल्दी से वो जूस पीती है। ऐसे भारती और कृष्णा, प्रियंका को सजा देते हैं, जिसे वो अच्छे से पूरा भी करती है।

शो में हैं ये कंटेस्टेंट्स

शो बिग बॉस का विनर कौन होगा ? ये जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शिव या प्रियंका में से ही कोई एक विनर होगा। इसके साथ ही शालीन या अर्चना में से कोई पैसे वाला ब्रीफकेस लेकर घर से बेघर हो जाएगा। वहीं निमृत घर की पहली कैप्टन थीं और आखिरी भी। उन्हें लेकर बिग बॉस पर ये आरोप लगते थे कि वो हमेशा उनका फेवर करते हैं। निमृत के जाने के बाद घर में टॉप-5 कंटेस्टेंट बचेंगे जो होंगे- प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट। दिन-प्रतिदिन शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। अब इन टॉप-5 में से किसके हाथ लगेगी बिग बॉस-16 की ट्रॉफी ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news