March 4, 2024
  • होम
  • बिग बॉस-16 : फिनाले से पहले प्रियंका ने कहा- शिव गीदड़ है

बिग बॉस-16 : फिनाले से पहले प्रियंका ने कहा- शिव गीदड़ है

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 12, 2023, 7:26 pm IST

मुंबई: बिग बॉस-16 के फैंस के लिए आज का दिन बहुत ख़ास है। क्योंकि आज होगा बिग बॉस-16 के विनर का ऐलान। शो को अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इस लिस्ट में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शालिन भनोट और अर्चना गौतम का नाम है। अब इन्हीं पाँचों में से एक के नाम होगी बिग बॉस की ट्रॉफी। साथ ही इस शो में आज सनी देओल और अमीषा पटेल भी शामिल होंगे। वहीं फिनाले से पहले शिव और प्रियंका के बीच फिर से झगड़ा हो गया।

शिव को बोला गीदड़

‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले से पहले कलर्स टीवी ने शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर सीजन 16 के सभी कंटेस्टेंट्स एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी बिग बॉस के घर में दिखाई देते हैं। इस दौरान कृष्णा फिनाले से टॉप-5 फाइनलिस्ट के बीच रैप बैटल करवाते हैं, जिसमें मंडली और नॉन मंडली की टीम के बीच कॉम्पटिशन होता है। इस रैप बैटल के दौरान शिव और प्रियंका एक दूसरे को सुनाते हैं। इस दौरान प्रियंका अपनी बारी में शिव ठाकरे को गीदड़ कहती हुई नजर आती है।

शो में हैं ये कंटेस्टेंट्स

शो बिग बॉस का विनर कौन होगा ? ये जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शिव या प्रियंका में से ही कोई एक विनर होगा। इसके साथ ही शालीन या अर्चना में से कोई पैसे वाला ब्रीफकेस लेकर घर से बेघर हो जाएगा। वहीं निमृत घर की पहली कैप्टन थीं और आखिरी भी। उन्हें लेकर बिग बॉस पर ये आरोप लगते थे कि वो हमेशा उनका फेवर करते हैं। निमृत के जाने के बाद घर में टॉप-5 कंटेस्टेंट बचेंगे जो होंगे- प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट। दिन-प्रतिदिन शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। अब इन टॉप-5 में से किसके हाथ लगेगी बिग बॉस-16 की ट्रॉफी ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags